scriptSharp ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट होम एप्लायंसेज, शुरुआती कीमत 12,000 रुपये | Sharp launcheSharp launched Smart Home Appliances in India | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Sharp ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट होम एप्लायंसेज, शुरुआती कीमत 12,000 रुपये

शार्प ने भारतीय बाजार में पेश किया स्मार्ट होम एप्लायंसेज
इसमें ट्विन कुकर, सुपरहीटेड स्टीम ओवन और ब्रेड मेकर शामिल

Sep 26, 2019 / 01:56 pm

Pratima Tripathi

Sharp Smart Home Appliances

नई दिल्ली: कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स में अग्रणी शार्प ने भारतीय बाजार के लिए स्मार्ट होम एप्लायंसेज की एक सीरीज की शुरूआत की है। इस लॉन्च के साथ कंपनी देश में होम एप्लायंसेज और एयर प्यूरीफिकेशन सेगमेंट में अपनी मौजूदगी को और सशक्त बनाना चाहती है। स्मार्ट होम एप्लायंसेज की इस रेंज में ट्विन कुकर, सुपरहीटेड स्टीम ओवन और ब्रेड मेकर शामिल हैं। इन सभी प्रोडक्ट्स को ग्राहक ऑफलाइन सेल्स एवं डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क्स से खरीद सकते हैं।

हीलसियो सुपरहीटेड ओवन- शार्प का हीलसियो ओवन जहां एक ओर माइक्रोवेव जैसी सुविधा और दक्षता देता है, वहीं दूसरी ओर कन्वेक्शन ओवन का भी काम करता है। सुपरहीटेड स्टीम की अनूठी तकनीक के साथ कुकिंग आपके लिए बेहद मज़ेदार हो जाएगी, इसके साथ आप भोजन के पोषक तत्वों को बरक़रार रखते हुए स्वादिष्ट व्यंजन पका सकती हैं। इसकी कीमत भारत में 64,000 रुपये रखी गयी है।

यह भी पढ़ें

तेजी से पॉपुलर हो रहा ये App, अब तक 37 करोड़ से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

ब्रेड मेकर- शार्प की ओर से पेश किए गए इस नए और पूर्णतया ऑटोमेटिक प्रोडक्ट के साथ आप भारतीय रोटी से लेकर फ्रैंच ब्रेड तक के डो आसानी से बना सकती हैं, यह पूरी तरह ऑटोमेटिक है। शार्प का ब्रेड मेकर एलसीएल कंट्रोल डिस्प्ले स्क्रीन और 12 प्रोग्राम्स के साथ अपनी कैटेगरी में अनूठा प्रोडक्ट है। इस कीमत भारत में 12,900 रुपये रखी गयी है।

ट्विन कुकर- यह कुकर आज की भागदौड़ भरी ज़िदगी में काम और जीवन के बीच संतुलन बनाने में मदद करेगा। आपको ‘मी-टाईम’ देकर आपके जीवन को स्वस्थ एवं खुशहाल बनाएगा। इसकी कीमत 12,000 रुपये है।

Home / Gadgets / Home Appliances / Sharp ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट होम एप्लायंसेज, शुरुआती कीमत 12,000 रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो