scriptXiaomi Mi Box के जरिए सिंपल टीवी बन जाएगा Smart TV, जानें फीचर्स | Xiaomi Mi Box Teaser Launch, Turn Old TV into a Smart TV | Patrika News

Xiaomi Mi Box के जरिए सिंपल टीवी बन जाएगा Smart TV, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2020 06:02:52 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Xiaomi भारत में MI Box जल्द करने वाला है लॉन्च
MI Box आपके TV को बना देगा Smart TV

Xiaomi Mi Box Teaser Launch, Turn Old TV into a Smart TV

Xiaomi Mi Box Teaser Launch, Turn Old TV into a Smart TV

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने भारत में जल्द MI Box लॉन्च करने जा रहा है। इसके जरिए यूजर्स बेहतरीन कंटेंट अपनी TV पर देख सकेंगे। हालांकि चीन में MI Box को पहले ही लॉन्च किया चुका है। वहीं, माना जा रहा है कि कंपनी 8 मई को भारत में होने वाले ऑनलाइन इवेंट के दौरान Xiaomi Mi Box को Mi 10 और वायरलेस इयरबड्स के साथ पेश कर सकती है। इससे जुड़ा एक टीजर जारी करते हुए कंपनी ने कहा कि यूजर्स अगर अपना टीवी अपग्रेट नहीं करना चाहते हैं तो इस डिवाइस के जरिए मॉडर्न टीवी एक्स्पीरिएंस ले सकते हैं।

Android पर रन करता है ये डिवाइस

Mi Box इतना छोटा डिवाइस है कि इसे आसानी से पॉकेट में रख सकते हैं। ग्लोबल मार्केट में Mi Box Android TV 6.0 पर काम करता है। माना जा रहा है कि भारत में इसे Android TV 9 Pie सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

बिना Internet के Offline पढ़ें कोई भी वेबसाइट, जानें पूरा प्रोसेस

किसी भी टीवी को बना देगा स्मार्ट टीवी

Mi Box के जरिए आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन को टीवी में कास्ट कर सकते हैं। साथ ही टीवी में किसी भी गेम को डाउनलोड करके खेल सकते है। अगर नेटफ्लिक्स और अमेजन देखना चाहते हैं तो भी इसकी मदद से आसानी से टीवी पर देख सकते हैं। यानी ये आम टीवी को पूरी तरह से स्मार्ट टीवी में बदल देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो