scriptअंकज्योतिष 14 मार्च 2019: शनिमंदिर में चढ़ा दें ये दो चीजें, खुल जाएगा भाग्य | ank jyotish 14 march 2019 know number nine numerology in hindi | Patrika News

अंकज्योतिष 14 मार्च 2019: शनिमंदिर में चढ़ा दें ये दो चीजें, खुल जाएगा भाग्य

locationभोपालPublished: Mar 14, 2019 10:46:08 am

Submitted by:

Faiz

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- अपने पर बढ़ रहे कर्ज के बोझ को कम करने के लिए किसी सम्पत्ति से हाथ धोना पड़ सकता है। सहपाठियों के संग किसी मनोरंजन स्थल पर जाने का मौका मिल सकता है।
अनुकूलता के लिए- तुलसी जी की 5 परिक्रमा लगाएं।

अंक 02- कार्यस्थल पर कामकाज के पुराने तरीकों को कम कर आधुनिक तौर तरिकों को कुछ समय के लिए अपनाना होगा। पहले से चल रही निराशा धीरे-धीरे खत्म होने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- किसी भी मंदिर मे ध्वजा चढ़ाएं।

अंक 03- विद्यार्थियों को केरियर मे निराशाजनक परिणाम से उबारने के लिए परिवार का भरपुर सहयोग मिलेगा। जमीनो के सौदे अल्प समय के लिए निराशाजनक परिणाम देंगे।
अनुकूलता के लिए- प्रातः काल ऊगते सूर्य को अघ्र्य दें।

अंक 04- दिन शुरूआत ही अनावश्यक खर्चो के साथ होगी, किंतु समय रहते उस पर काबू पा लेंगे। वाचाल प्रवत्ति पर काबु न रख पाने से स्वयं का अच्छा खासा नुकसान करा बेठेंगे।
अनुकूलता के लिए- अपमानजनक भाषा के उपयोग से बचें।

अंक 05- किसी ऐसे अप्रत्याशित प्रसंग से रूबरू होना पड़ सकता है जिसे बरसो पहले आप छोड़ चुके थे। पारिवारिक मुद्दों पर आपकी राय वैमनस्यता को ओर अधिक बढ़ा सकती है।
अनुकूलता के लिए- गरीबों में 5 प्रकार के फल का वितरण करें।

अंक 06- जनहित के कार्यो में शत-प्रतिशत परिणाम देने के चक्कर में अपनो से दूर होना पड़ सकता है। नौकरी से ऊबकर स्वतंत्र व्यापार की ओर बढ़े कदम आशाजनक परिणाम देंगे।
अनुकूलता के लिए- शिवालय के दर्शन कर कार्य की शुरुआत करें।

अंक 07- कारोबार में चल रही उठापटक के चलते लाभांश की स्थिति को लंबे समय के लिए बरकरार नही रख पाएंगे। वाहनो पर अनियंत्रण जेब व शरीर दोनो पर भारी पड़ेगा।
अनुकूलता के लिए- कच्ची भोजन सामग्री दान में दें।

अंक 08- पहले से चल रही शारीरिक व्याधियों मे तेजी से आए सुधार के चलते जीवन सामान्य होने लगेगा। व्यसनो में अत्याधिक धन खर्च परिवार मे बेवजह कलह पैदा कर सकता है।
अनुकूलता के लिए- शिक्षण सामग्री के अपव्यय से बचें।

अंक 09- आगे बढ़ने के लिए अपनी सोच में आक्रामकता लेकर आए किंतु उसे प्रदशित बिल्कुल भी न करें। धार्मिक कार्यो मे अंधविश्वास के बजाए व्यवहारिकता को ज्यादा तवज्जो दें।
अनुकूलता के लिए- शनिमंदिर में काला तिल व तेल चढ़ाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो