scriptHoroscope-27 September 2021: भगवान शंकर के आशीर्वाद से चमकेंगे इन राशियों के सितारे, जानें कैसा रहेगा आपका सोमवार? | Horoscope 27 September 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Horoscope-27 September 2021: भगवान शंकर के आशीर्वाद से चमकेंगे इन राशियों के सितारे, जानें कैसा रहेगा आपका सोमवार?

locationभोपालPublished: Sep 26, 2021 02:25:17 pm

27 सितंबर 2021 को क्या कहते हैं आपके ग्रह

Rashifal

Horoscope

चंद्र की कुंडली में मौजूद स्थिति पर ही किसी भी जातक की राशि निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज सोमवार Monday, 27 सितंबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

22 August 2021 Ka Rashifal Today Horoscope 22 August 2021
IMAGE CREDIT: patrika

Aries Daily Horoscope 27 September 2021 आज का मेष राशिफल
आज का पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। कार्यस्थल पर मान सम्मान की प्राप्ति होगी।व्यापार में वृद्धि होने के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे। वायु विकार से पीड़ित रहेंगे।

Taurus Daily Horoscope 27 September 2021 आज का वृषभ राशिफल
समय रहते जरूरी दस्तावेजो को संभाल लें, सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। परिवार की समस्या का समाधान होगा। निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें।

Read more – Monthly Horoscope 2021: सितंबर 2021 का मासिक राशिफल

Gemini Daily Horoscope 27 September 2021 आज का मिथुन राशिफल
दैवीय कार्यों में दिन बीतेगा। नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण आपके लाभ मे वृद्धि होगी। जनकल्याण की भावना के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज रचनात्मक काम होंगे।

Cancer Daily Horoscope 27 September 2021 आज का कर्क राशिफल
सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा और आप के प्रभाव में वृद्धि होगी। व्यापार अच्छा चलेगा। अपनी परिवारिक जिम्मेदारी की ओर विशेष ध्यान दें। पारमार्थिक कार्यों में धन लगेगा। परिवार से सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे।

Read more – Sharadiya Navratra 2021: नवरात्रि के दिनों का कम होना और श्राद्ध के दिनों का बढ़ना, दे रहे ये महत्वपूर्ण संकेत?

rashi parivartan

Leo Daily Horoscope 27 September 2021 आज का सिंह राशिफल
कार्य की सफलता से मनोबल मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग हैं। कार्य की अधिकता रहेगी। अजनबी व्यक्ति का विश्वास न करें धोखा मिल सकता हे। सक्रिय होने के कारण संबंध व परिचय क्षेत्र बढ़ेगा।

Virgo Daily Horoscope 27 September 2021 आज का कन्या राशिफल
सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। कम बोलें अच्छा बोलें ।

Read more – September 2021 Rashi Parivartan- सितंबर 2021 में ये ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन

Libra Daily Horoscope 27 September 2021 आज का तुला राशिफल
लाभ होने की संभावना के बीच मित्र मिलन सम्भव है। किसी परिजन के साथ अपने विशेष कार्य की पूर्ति के लिए देव स्थलों का भ्रमण करेंगे। व्यापार-व्यवसाय में चल रही उलझनों से परेशान रहेंगे।

Scorpio Daily Horoscope 27 September 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
दिन की शुरुआत में क्रोध हावी रहेगा। नौकरी में नया प्रस्ताव मिलेगा। व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में न पड़ें।
— मन माफिक काम न होने से परिजनों पर नाराज होंगे। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

Read more – Weekly Horoscope (27 सितंबर से 03 अक्टूबर 2021): सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सितंबर 2021 का ये सप्ताह

rashi parivartan

Sagittarius Daily Horoscope 27 September 2021 आज का धनु राशिफल
निवेश किए धन से अर्जित होने वाले वाले लाभ में विलंब होगा। संतान के लिए निर्णय लेने में दुविधा होगी। अर्थव्यवस्था बिगड़नें से निर्माण कार्य की गति प्रभावित हो सकती है।

Capricorn Daily Horoscope 27 September 2021 आज का मकर राशिफल
कार्यस्थल पर आपके पराक्रम की प्रशंसा बढ़ेगी। व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा। कम समय में अधिक लाभ अर्जित करने के चक्कर में न उलझें, मेहनत करें। जल्दबाजी नुकसानदायक रहेगी।

Read more – Numerology : 3 मूलांक वाले जातकों की ये विशेषताएं, क्या आप जानते हैं?

Aquarius Daily Horoscope 27 September 2021 आज का कुंभ राशिफल
आज विशेष उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता आवश्यक है। मन को भक्तिभाव में लगाने की कोशिश करेंगे। भवन निर्माण के लिए ऋण लेना पड़ सकता है।

Read more – Rashi Parivartan of Jupiter: गुरु का मकर राशि में प्रवेश बना रहा खतरनाक योग, जानें इस परिवर्तन का आप पर असर

Pisces Daily Horoscope 27 September 2021 आज का मीन राशिफल
रुके कार्य में सफलता मिलेगी। पूंजी निवेश में सोच से अधिक लाभ होगा। अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल करना जरूरी है। आलस का त्याग करें। किसी के प्रति आकर्षित होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो