scriptHoroscope Today 31 January: इन राशियों के लिए मंगल ही मंगल, पढ़ें आज का राशिफल | Horoscope Today 31 January Tuesday Rashifal | Patrika News

Horoscope Today 31 January: इन राशियों के लिए मंगल ही मंगल, पढ़ें आज का राशिफल

Published: Jan 30, 2023 04:42:16 pm

Submitted by:

Pravin Pandey

Horoscope Today 31 January: मंगलवार मंगलमय है या परेशानियां लाएगा, आज का काम पूरा हो जाएगा या इसमें कोई बाधा आ जाएगr इन सभी सवालों का जवाब है आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal ) में। इसे हम खास आपके लिए लाएं हैं उज्जैन के प्रसिद्ध ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर, कैसा रहेगा आपका भविष्य फल (Aaj Ka Bhavishy Fal) जानने के लिए पढ़ें दैनिक राशिफल(Daily Rashifal)।

rashfal_image_today.jpg

aaj ka rashifal

तुलाः Horoscope Today 31 January के अनुसार तुला राशि के जातक के लिए मंगलवार को सितारों की ऐसी स्थिति है कि सोचे कार्य समय पर होंगे, इससे मन प्रसन्न रहेगा। अपने वाक्चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। Tuesday Rashifal के अनुसार कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। प्रेम प्रसंग के चलते मन उदास हो सकता है।

वृश्चिकः Horoscope Today 31 January के अनुसार मंगलवार को आप की कार्य क्षमता में वृद्धि होगी। जीवन शैली में परिवर्तन से खुश होंगे। आजीविका के नए स्रोत बनेंगे। मंगलवार को पारिवारिक वातावरण सौहार्द्रपूर्ण बना रहेगा। मांगलिक समारोह में सक्रिय भूमिका रहेगी।

धनुः Dhanu Rashifal 31 जनवरी के अनुसार धनु राशि वाले आज के दिन अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद करेंगे, जो लोग आप के कार्यों की सराहना करते थे वे आप का विरोध करेंगे। भवन भूमि के विवादों का अंत होगा। पिता के व्यवसाय में रूचि कम रहेगी।
ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal 31 January: मेष राशि के लोग जल्दबाजी में न करें फैसला, हो सकता है नुकसान


मकरः पं. चंदन श्याम नारायण व्यास के अनुसार मंगलवार राशिफल कहता है कि मकर राशि वाले समय रहते अपने कार्य पूरे करें। पारिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होगा। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें तो पारिवारिक तनाव खत्म होगा। फैक्ट्री में प्रवेश द्वार पर पंचमुखी हनुमान की तस्वीर लगाने से चमत्कारिक लाभ होगा।

कुंभः आज का राशिफल कुंभ के अनुसार आपको व्यस्तता के कारण सेहत को नहीं भूलना चाहिए। अपने जीवन साथी से नम्रता से बात करें और आप दोनों के वार्तालाप में स्नेह झलके न कि बनावटी बाते करें। वाणी में मधुरता रहे। यात्रा के योग बन रहे हैं।

मीनः मंगलवार राशिफल के अनुसार मीन राशि वालों का व्यवहार लोगों से दूरियां बढ़ा रहा है। व्यवहार नम्र रखें और अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। पिता के साथ तालमेल न रहने से घर का वातावरण गरम हो सकता है। संपत्ति से संबंधित जरूरी अनुबंध हो सकते हैं।
https://youtu.be/ID4Hrn_EE9M
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो