scriptSaptahik horoscope (21 जून से 27 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? | Libra Weekly Horoscope between 21 June to 27 June 2021 | Patrika News

Saptahik horoscope (21 जून से 27 जून 2021): तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

locationभोपालPublished: Jun 21, 2021 02:02:24 pm

जानें इस सप्ताह तुला राशि के ग्रहों का इशारा…

Tula Saptahik Rashifal

Libra Weekly Horoscope – 21 June to 27 June 2021

जीवन का हर दिन कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? वहीं हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।

ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (21 June to 27 June 2021) तुला राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं…

तुला साप्ताहिक राशिफल (Tula Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह आपके कार्यों की सराहना होने के साथ ही लंबे समय से अटके हुए कार्यों में गति देखने को मिलेगी। वहीं बेरोजगार लोगों को नये अवसर प्राप्त होंगे। घर में जहां भाई-बहनों का तो वहीं बाहर इष्ट-मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। कुल मिलाकर ये समय यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहने की संभावना है।
इस सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। वहीं इस समय किसी समाचार को सुनकर परेशान हो सकते हैं। प्रेम संबंध में संतान संबंध‍ित कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं। इस समय आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी की भी संभावना है।
वहीं सप्ताह के मध्य में आपके स्वभाव और व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिल सकती है। इस समय दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। आपकी वाणी में मिठास के कारण आप दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम रहेंगे। इसके साथ ही इस दौरान आपके परिजन आपके प्रेम संबंध को स्वीकार कर सकते हैं।
सप्ताह के अंत में मौसमी बीमारियों के प्रति सचेत रहने के अलावा पैसे से जुड़े सैक्टरों में कार्य करने वालों को कुछ चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है। वहीं इस दौरान प्रेम संबंध में सुखद अनुभव प्राप्त होने की संभावना के बीच प्रोफेशनल महिलाओं के लिए समय अनुकूल रह सकता है।
उपाय: अपने इष्ट की उपासना करें।

शुभ दिन: रविवार,बुधवार,शनिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो