script

Weekly Rashifal (21 जून से 27 जून 2021): धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह?

locationभोपालPublished: Jun 21, 2021 02:39:06 pm

धनु के जातकों के लिए इस सप्ताह ग्रहों का इशारा…

Dhanu Saptahik Rashifal

Sagittarius Weekly Horoscope

जीवन का हर दिन कुछ न कुछ बदलाव जरूर लाता है, ऐसे में तकरीबन हर किसी को सुबह से ही चिंता हो जाती है कि जानें आज का दिन कैसा जाएगा? वहीं हर नए सप्ताह को देखकर व्यक्ति ये सप्ताह मेरे लिए कैसा रहेगा के सवाल चिंतित हो जाता है। लेकिन इसके बावजूद भविष्य के प्रति आशांवित होते हुए पूरे सप्ताह हर दिन जैसे तैसे निकाल ही देता है।

ऐसे में ज्योतिष शास्त्र कई तरीकों से खास हो जाता है, कई लोगों का भी मानना है कि ज्योतिष शास्त्र हमें काफी हद तक ये बता देता है कि इस सप्ताह हमें किससे लाभ होगा व किससे हमें सतर्क रहना है।

ऐसे में यदि इन बातों को याद रखा जाए तो हम किस कारण से दिक्कत में आ सकते हैं, उससे बचकर काफी हद तक रह सकते हैं। साथ ही लाभ की भी संभावना बनी रहती है। लेकिन दैनिक दिन के राशिफल में जहां इन बातों पर कार्य करने के लिए समय कम होता है वहीं साप्ताहिक राशिफल के तहत इस पर अमल करने के लिए काफी समय होता है।

तो चलिए जानते हैं कि ग्रहों की गणना इस सप्ताह (21 June to 27 June 2021) धनु राशि वालों के लिए क्या इशारा कर रही है और उसके अनुसार यह समय इनके लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं…

धनु साप्ताहिक राशिफल (Dhanu Saptahik Rashifal)
इस सप्ताह कॅरियर-कारोबार में कुछ एक अड़चनें आ सकती है, लेकिन अपनी चतुराई से आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे। साथ ही इस सप्ताह आपको प्रेम संबंध में सुखद अनुभूतियां प्राप्‍त होंगी। कुल मिलाकर आपके लिए यह सप्ताह विरोधियों पर विजय हासिल करने का रहेगा।
सप्ताह की शुरुआत में भूमि-भवन संबंधित विवाद दूर होने से आप राहत महसूस करेंगे। लेकिन, बेरोजगार लोगों को रोजगार के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। किसी वरिष्ठ की मदद इस समय आपके लिए खास रहेगी। धार्मिक कार्य पूर्ण करने के लिए यह समय काफी शुभ रहने की संभावना है।
वहीं सप्ताह के मध्य में परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा। साथ ही यात्रा करने के अवसरों के बीच प्रेम संबंधों में सोच-समझकर कदम बढ़ाएं वरना मान-प्रतिष्ठा पर आंच आने की संभावना है, वहीं इस समय वाहन सावधानीपूर्वक चलाने की जरूरत है।
जबकि सप्ताह के अंत में आर्थिक स्थिति कमजोर रहने के चलते कुछ चीजों से समझौता करना पड़ेगा। लेकिन धीरे-धीरे यह उलझनें कम होती नजर आएगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता के बीच घर-परिवार का माहौल आनन्ददायक रहेगा। वहीं अविवाहितों का प्रेम संबंध में सुखद अनुभव के बीच धीरे-धीरे रोमांस बढ़ेगा।

उपाय: विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करने के साथ ही केसर का तिलक लगाएं।

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार

ट्रेंडिंग वीडियो