हथेली का शुक्र पर्वत बताता है प्रेम, सुख और ऎश्वर्य के बारे में 

हथेली का शुक्र पर्वत बताता है प्रेम, सुख और ऎश्वर्य के बारे में 

Sunil Sharma | Publish: Jan, 13 2015 01:18:00 PM (IST) होरोस्कोप

हथेली पर अंगूठे के नीचे का हिस्सा शुक्र पर्वत व्यक्ति के जीवन में आकर्षण, सौन्दर्य, वासना को बताता है

हथेली पर अंगूठे के नीचे का हिस्सा शुक्र पर्वत कहलाता है। यह व्यक्ति के जीवन में आकर्षण, सौन्दर्य, वासना और प्रेम के महत्व को दिखाता है। अति विकसित शुक्र पर्वत व्यक्ति में विपरीत सेक्स के प्रति जबरदस्त आकर्षण पैदा करता है। 


जिनके हाथ में शुक्र पर्वत पूर्ण रूप से उठा हुआ और विकसित होता है उनका जीवन सौन्दर्य की खोज में गुजरता है। वे हर कार्य औरों के बजाय बेहद नाजुकता से और खूबसूरती के साथ करते हैं। हालांकि ऎसे लोग दयालु, उदार दिल और खुले दिल से खर्च करने वाले भी होे हैं।


शुक्र पर्वत पर हो जाल तो संभल जाएं

शुक्र पर्वत पर जाल (एक दूसरे को काटती हुई रेखाओं का होना) शुभ नहीं माना जाता। ऎसी स्थिति में व्यक्ति को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उसका जीवन संकटों और कठिनाईयों के बीच गुजरता है। वह अत्यन्त मेहनत के बाद भी अभाव में ही जीता है।


शुक्र पर्वत बताता है आपके भविष्य के बारे में भी

सही रूप से विकसित शुक्र पर्वत व्यक्ति में रंगमंच, संगीत और कला के प्रति रूचि जागृत करता है। परन्तु यदि जीवन रेखा पर त्रिभुज हो तो वह व्यक्ति वैराग्य ले सकता है। यदि शुक्र पर्वत का झुकाव मणिबंध की तरफ हो तो ऎसा व्यक्ति घूमने फिरने का शौकीन होता है हालांकि उसे स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned