scriptAaj Ka Rashifal – Horoscope Today 27 June 2021: कन्या को नई जिम्मेदारी तो धनु को लेना पड़ सकता है कर्ज, जानें कैसे रहेगा आपका रविवार? | Today Horoscope 27 June 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – Horoscope Today 27 June 2021: कन्या को नई जिम्मेदारी तो धनु को लेना पड़ सकता है कर्ज, जानें कैसे रहेगा आपका रविवार?

locationभोपालPublished: Jun 26, 2021 04:43:31 pm

Daily Horoscope: आज तृतीया तिथि 03:54 PM तक उसके बाद चतुर्थी…: आज भगवान सूर्य नारायण की पूजा का विशेष दिन…

27 june 2021-Rashifal

27 june 2021-Horoscope

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।
तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज रविवार Sunday, 27 जून 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…


Read more – Sankashti Chaturthi 2021 June: जून 2021 में कब है गणेश संकष्टी चतुर्थी और जानें इस बार कौन सा बन रहा है विशेष योग?
sankasti chaturthi

नौकरी में तरक्की के आसार हैं। आज किसी भी नए कार्य को करने के पहले रणनीति अवश्य तैयार करें। भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढेंगी।


आज किसी को भी समझाने के लिए नर्मी से ही पेश आएं। व्यस्त जिन्दगी में से कुछ समय अपनों के लिए भी निकाले। शिक्षा स्थल पर बहस की संभावना। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचे।

आज आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पूरे करने में लग जाएं। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।


लम्बे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं। संतान सुख संभव। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे।

Read more – Chaturmas Special: चातुर्मास की पूरी अवधि में ये देवी करती हैं सृष्टि की रक्षा

Chaturmas

अपने व्यवहार और आचरण को बदलें। ध्यान रहे जैसा व्यवहार आप करेंगे वैसा ही आप के साथ भी हो सकता है, अपनी भूल सुधारें लाभ होगा। आपके व्यवहार में परिवर्तन से आपसे दूर हो चुके लोग भी वापस आप से जुड़ जाएंगे।


नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है। जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ सकते हैं। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। परिवार की खिलाफ जाने की संभावना के बीच पैर में चोट लग सकती है।


आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं।

Read more – Vastu Tips: मोरपंख, जो दूर करता है घर का हर वास्तु दोष!


आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी। किसी दूसरे के मामले में न पड़ें, वरना नुकसान आपका ही होगा। सामाजिक समारोह में शामिल होंगे।


आज समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण कर लें। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। धार्मिक कार्यों में सहभागिता रहेगी।

Read more – रविवार : जाने सूर्यदेव को प्रसन्न करने के अचूक उपाय

suryadev

आज मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न रहेगा। आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होने की संभावना है। विद्युत उपकण खरीद सकते हैं।
भूमि लाभ संभव। पूंजी निवेश से लाभ होगा। आज नए वस्त्रों की प्राप्ति हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा।


कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता परेशानी का कारण बनेगी। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। आज मन की बात कहना का समय नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो