scriptHoroscope Today 29 July 2021: आज 6 राशियों को लाभ तो वृश्चिक वालों को मिल सकता हैं नया प्रस्ताव, जानें कैसा रहेगा आपका गुरुवार? | Today Horoscope 29 July 2021 aaj ka rashifal daily astrology | Patrika News
राशिफल

Horoscope Today 29 July 2021: आज 6 राशियों को लाभ तो वृश्चिक वालों को मिल सकता हैं नया प्रस्ताव, जानें कैसा रहेगा आपका गुरुवार?

: Daily Horoscope: आज षष्ठी तिथि 03:54 AM, July 30 तक…: आज श्री कृष्ण की पूजा का विशेष दिन…

भोपालJul 28, 2021 / 01:45 pm

दीपेश तिवारी

29 July 2021 Horoscope

29 July 2021 Rashifal

किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज बृहस्पतिवार Thursday, 29 जुलाई 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…
Read more – Sawan Mass 2021: भगवान शिव के इस माह से श्रीकृष्ण का भी है खास संबंध, जानिए कैसे मिलता है आरोग्य का वरदान

lord shiv with shri krishan
: Aries Daily Horoscope 29 July 2021 आज का मेष राशिफल
आज का पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा। कार्यस्थल पर मान सम्मान की प्राप्ति होगी। वायु विकार से पीड़ित रहेंगे। व्यापार में वृद्धि होने के कारण काम आपकी योजनाओं के अनुसार होंगे।

: Taurus Daily Horoscope 29 July 2021 आज का वृषभ राशिफल
सामाजिक कार्यों में सम्मान प्राप्त होगा। स्थायी संपत्ति क्रय करने में जल्दी न करें। परिवार की समस्या का समाधान होगा। निजी कार्य की व्यस्तता रहेगी। समय रहते जरूरी दस्तावेजों को संभाल लें।

Read more – सोमवार को भगवान शिव के ये उपाय दिलाते हैं कई समस्याओं से निजाद

Gemini Daily Horoscope 29 July 2021 आज का मिथुन राशिफल
आज रचनात्मक काम होंगे। नवीन अनुबंध व समझौतों के कारण आपके लाभ में वृद्धि होगी। दैवीय कार्यों में दिन बीतेगा। जनकल्याण की भावना के कारण प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

Cancer Daily Horoscope 29 July 2021 आज का कर्क राशिफल
व्यापार अच्छा चलेगा। परिवार से सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे। आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा। अपनी परिवारिक जिम्मेदारी की ओर विशेष ध्यान दें। पारमार्थिक कार्यों में धन लगेगा।
Read more – sawan 2021: जीवन में एक बार जरूर करने चाहिए सावन में ये काम

lord shiv
Leo Daily Horoscope 29 July 2021 आज का सिंह राशिफल
कार्य की अधिकता के बीच कार्य की सफलता से मनोबल मजबूत होगा। सक्रिय होने के कारण संबंध व परिचय क्षेत्र भी बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि के योग हैं।

Virgo Daily Horoscope 29 July 2021 आज का कन्या राशिफल
सुख-समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक निवेश में सोच-समझकर निर्णय लेने पर लाभ होगा। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। परिवार, समाज में आपका महत्व बढ़ेगा।

Read more – Sawan Somvar Vrat Katha 2021 : सावन सोमवार के दिन इस कथा का पाठ दिलाता है हर समस्या से मुक्ति

Libra Daily Horoscope 29 July 2021 आज का तुला राशिफल
व्यापार-व्यवसाय में चल रही उलझनों से परेशान रहेंगे। लाभ होने की संभावना बन रही है। मित्र मिलन सम्भव है। किसी परिजन के साथ अपने विशेष कार्य की पूर्ति के लिए देव स्थलों का भ्रमण करेंगे।

Read more – Corona Third Wave in astrology: कोरोना की तीसरी लहर कब और कैसे आएगी? जानें बचाव के उपाय

Scorpio Daily Horoscope 29 July 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
दिन की शुरुआत में क्रोध हावी रहेगा। मन माफिक काम न होने से परिजनों पर नाराज होंगे। नौकरी में नया प्रस्ताव मिलेगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

Sagittarius Daily Horoscope 29 July 2021 आज का धनु राशिफल
निवेश किए धन से होने वाले वाले लाभ में विलंब होगा। संतान के लिए निर्णय लेने में दुविधा होगी। अर्थव्यवस्था बिगड़नें से निर्माण कार्य की गति प्रभावित हो सकती है।

Read more – Budh Ka rashi Parivartan: सावन के पहले ही दिन बुध करेंगे कर्क राशि में प्रवेश, जानें किन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

budh rashi parivartan
Capricorn Daily Horoscope 29 July 2021 आज का मकर राशिफल
कार्यस्थल पर आपके पराक्रम की प्रशंसा होगी। व्यापार में नई योजनाओं की शुरुआत होगी। जल्दबाजी नुकसानदायक रहेगी। कम समय में अधिक लाभ अर्जित करने के चक्कर में न उलझें।

Aquarius Daily Horoscope 29 July 2021 आज का कुंभ राशिफल
आज विशेष उन्नतिकारक योगों के कारण मन में प्रसन्नता रहेगी। कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम के लिए सक्रियता आवश्यक है। भवन निर्माण के लिए ऋण लेना पड़ सकता है। मन को भक्तिभाव में लगाने की कोशिश करेंगे।

Read more – July 2021 Festival List – जुलाई 2021 में कौन-कौन से हैं तीज त्यौहार? जानें दिन व शुभ समय

Pisces Daily Horoscope 29 July 2021 आज का मीन राशिफल
रुके कार्य में सफलता मिलेगी। पूंजी निवेश में सोच से अधिक लाभ होगा। आलस को त्याग कर काम करें। अपनी कार्ययोजना और निर्णय पर अमल करना जरूरी है। किसी के प्रति आकर्षित होंगे।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope Today 29 July 2021: आज 6 राशियों को लाभ तो वृश्चिक वालों को मिल सकता हैं नया प्रस्ताव, जानें कैसा रहेगा आपका गुरुवार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो