scriptHome delivery of liquor, illegal liquor hideouts in the street | शराब की होम डिलीवरी, गली-मोहल्ले में हैं अवैध शराब के ठिकाने | Patrika News

शराब की होम डिलीवरी, गली-मोहल्ले में हैं अवैध शराब के ठिकाने

जिले में दिखावे की कार्रवाइयां, पेटियों से बिक रही अवैध शराब

होशंगाबाद

Published: December 02, 2021 05:59:50 pm

होशंगाबाद. जिले में अवैध शराब को लेकर दिखावे की कार्रवाइयां हो रहीं हैं, जबकि हकीकत ये है कि पेटियों से अवैध देशी-विदेशी शराब रोजाना शहर के कई ठिकानों पर उतर और बेची जा रही। विभाग की कार्रवाई सिर्फ भट्टियों से बनने-बिकने वाली कच्ची शराब को पकडऩे में ज्यादा है, लेकिन बड़ी मात्रा में बिक रही देशी-विदेशी अवैध शराब एवं इनके कारोबारी नहीं पकड़ा रहे।

home_delivery_of_liquor.png

राज्य शासन ने शराब माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाइयां कर इन्हें उजागर करने व ठिकानों को नेस्ताबूद करने के निर्देश दे रखे हैं। हालत ये है कि शहर और गांवों के सार्वजनिक स्थल, चौक-चौराहे और सूनी सड़कों के किनारे और चाय-पान के टप, होटल-ढाबों पर खुलेआम अवैध रूप से शराब बेची एवं परोसी जा रही है।

Must See: सरकार ने अमेजॉन के दबाव में किया है भिंड एसपी का तबादला-कैट

होम डिलेवरी हो रही अवैध शराब की
चौक-चौराहों गलियों के अलावा अवैध शराब की होम डिलेवरी भी जमकर हो रही है। अवैध कारोबारियों के एजेंट स्कूटी आदि से वाट्सएप गु्रप के जरिए शौकीनों से उनके पसंद के मुताबिक अवैध शराब की बोतलें-क्वार्टर सप्लाई कर रहे। बीते महीनों में इस तरह के मामले भी पकड़े गए थे। वर्तमान में मुहिम ठंडी पड़ी है।
Must See: यात्रियों के लिए जरूरी खबरः कोहरे के चलते कई ट्रेनें रद्द, यहां देखें लिस्ट

इन ठिकानों पर नहीं हो रही धरपकड़
जिला संभागीय मुख्यालय होशंगाबाद की बात ही करें तो शहर के एक दर्जन से अधिक ठिकाने अवैध शराब की बिक्री के अड्डे बन चुके हैं। यहां धरपकड़ के नाम पर सिर्फ दिखावे की कार्रवाइयां हो रही है। बालागंज, ईदगाह सहित कोठीबाजार में सब्जी मंडी आसपास, सदरबाजार, भीलपुरा, बीटीआई, डोंगरवाड़ा, इतवारा बाजार इलाका, एकता चौक-गुरुप्रसाद स्कूल के पीछे झुग्गी बस्ती, शनिचरा-पर्यटन घाट के आसपास, मालाखेड़ी-बांद्राभान रोड किनारे, पीलीखंती, नारायण नगर पुलिया के आसपास, हरियाली चौराहा, आदर्शनगर, बाढ़ पीडि़त कॉलोनी, नवीन जेल पहाड़ी के आसपास, रसूलिया रेलवे डबल फाटक, छोटी पहाडिय़ा और इससे जुड़े आसपास के गांवों में अवैध शराब का कारोबार जारी है।

Must See: उड़ीसा से आए कर्मचारी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव

जिला आबकारी अधिकारी होशंगाबाद अरविंद सागर ने बताया कि जिले में अवैध शराब के कारोबार पर सख्ती से नियंत्रण लगाने अभियान लगातार जारी है। विभागीय टीमें दबिश देकर आरोपियों की धरपकड़ कर केस बना रही है। मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया है। जहां से भी सूचनाएं आती है तुरंत धरपकड़ कर कार्रवाइयां की जा रही हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवारेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepublic Day 2022: पीएम मोदी किस राज्य का टोपी और गमछा पहनकर पहुंचे गणतंत्र दिवस समारोह में, जानें क्या है खास वजहरायबरेली में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, कई गंभीर, जांच के आदेशRPN Singh के पार्टी छोड़ने पर बोले CM गहलोत, आने वालों का स्वागत तो जाने वालों का भी स्वागतNH का पुल उड़ाने लगाया टाइम बम, CM योगी को भी धमकायारेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन किया तो कभी नहीं मिलेगी नौकरी, पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.