scriptPunishment for cutting off both hands for holding the collar | कॉलर पकड़ने पर दे दी दोनों हाथ काटने की सजा | Patrika News

कॉलर पकड़ने पर दे दी दोनों हाथ काटने की सजा

युवक को सरपंच पति का कॉलर पकड़ने की कीमत दोनों हाथ देकर चुकानी पड़ी। इलाज छोड़ एक घंटे तक थाने में बयान लेती रही पुलिस, दर्द से तड़पता रहा युवक।

होशंगाबाद

Published: July 18, 2021 09:03:08 am

होशंगाबाद. जिले के एक युवक को सरपंच पति का कॉलर पकड़ने की कीमत दोनों हाथ देकर चुकानी पड़ी। दरअसल मूंग खरीदी केंद्र पर कहा सुनी के बाद युवक ने कांग्रेस नेता और सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था। सबके सामने हुई बेज्जती के बाद दबंग ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बका और तलवार से युवक के दोनों हाथ काट दिए। जिला मुख्यालय पर प्राथमिक उपचार के बाद इसके बाद हाथ सर्जरी कर जुड़वाने के लिए परिजन सोमेश को नागपुर लेकर गए हैं।

hoshangabad_cut_hands.jpg

Must See: नर्सों से डॉक्टर बुलाने को गिड़गिड़ाती रही मां, बच्ची की हो गई मौत

दो दिन पुराना विवाद
घटना के दो दिन पहले घायल सोमेश पिता जगदीश चौधरी का सरपंच पति के रिश्तेदार छुट्टू पटेल से मामूली विवाद हुआ था। 16 जुलाई शाम साढ़े सात बजे सोमेश और नाति चौधरी मूंग बेचकर बाइक से लौटते समय सिलारी नहर के पास मेनरोड पर सरपंच पति उसके भाई और रिश्तेदारों ने घेरकर लाठी-डंडे से मारपीट की। इस दौरान बका-तलवार से सोमेश के दोनों हाथ काट दिए और उसे मरा समझकर भाग गए।

Must See: ट्रेनी विमान हादसा: टेकऑफ होने के पहले ही जमीन पर घूम गया प्लेन

hoshangabad.jpg

पुलिस का अमानवीय चेहरा
इस मामले में पुलिस का अमानवीय चेहरा भी सामने आया है। घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाने की जगह पुलिस उसे थाने में खड़े रखकर बयान लेने में ही एक घंटे से ज्यादा समय लगाया। इस दौरान कटे हाथों से रिसते खून और असहनीय पीड़ा के बीच सरपंच का नाम लेकर घायल चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिस को ध्यान नहीं दिया।

Must See: क्रिप्टो करेंसी के नाम पर 26 देशों के आठ हजार लोगों से की ठगी

परिजन दोनों कटे पंजों को साथ लेकर पहुंचे थे। इनका था कि ऐसे में देरी व ज्यादा खून बहने से घायल सोमेश की जान भी जा सकती थी। पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने में घंटों लगा दिए। शनिवार शाम तक आरोपी सरपंच भगवान सिंह समेत आरोपियों में से किसी भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस ने गांव सहित आसपास के ठिकानों पर रिश्तेदारों के यहां दबिश दी, लेकिन ये नहीं मिले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

कोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरPM Modi आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ करेंगे बातचीत, एक लाख रुपए के साथ मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेटUP चुनाव में अब तक 6705 KG ड्रग्स, 5 लाख लीटर शराब पकड़ी गईCovid-19 Update: देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 3.33 लाख नए मामले, 525 मरीजों की गई जानभारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्रबीजेपी मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर लगाएं आरोप, क्या ये आरोप सही हैं?UP TET Exam 2021 : एसटीएफ ने तोड़ी साल्वर गैंग की कमर, मेरठ में तीन साल्वर गिरफ्तारराजस्थान में ड्रोन युग ...अब जवानों की तरह मुस्दैैत नहीं, विकास का खाका भी खींचेगा ड्रोन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.