script6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, ट्रेनों में चाय-कॉफी बेचने का काम करता है दरिंदा | 6 year old girl raped by neighbour in gujarat | Patrika News
हॉट ऑन वेब

6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, ट्रेनों में चाय-कॉफी बेचने का काम करता है दरिंदा

पड़ोसियों ने दरिंदे को बाथरूम में ही दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी।

Nov 12, 2018 / 04:01 pm

Sunil Chaurasia

rape

6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, ट्रेनों में चाय-कॉफी बेचने का काम करता है दरिंदा

नई दिल्ली। तमाम कोशिशों और दावों के बावजूद देश में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध में को कमी नहीं आ रही है। चिंता की सबसे बड़ी बात ये है कि यौन हिंसा का शिकार केवल महिलाएं ही नहीं बल्कि छोटी-छोटी बच्चियां और बुज़ुर्ग महिलाएं भी हो रही हैं। ताज़ा मामला गुजरात के वलसाड से सामने आया है। यहां एक 6 साल की बच्ची के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले एक दरिंदे ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची मोगरावाड़ी के एक चॉल में रहती है। रेप की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी दरिंदा बच्ची के पड़ोस हनुमान फलिया में स्थित रघुनाथ यादव के चॉल में बीते कुछ समय से रह रहा है।
बाथरूम में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम
बीते शुक्रवार को आलोक मिश्रा नाम का दरिंदा मौका पाकर बच्ची को बाथरूम में ले गया, जहां उसने मासूम के साथ हैवानियत की हदों को पार कर दिया। मासूम बच्ची ने दरिंदे की दरिंदगी से बचने की बहुत कोशिशें की, लेकिन वह चाहकर भी कुछ नहीं कर सकी। दुष्कर्म के बाद बच्ची रोने लगी, जिसकी आवाज़ सुन बाथरूम में अन्य पड़ोसी आ गए। बच्ची की ऐसी हालत देखकर पड़ोसियों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
रंगे हाथों पकड़ा गया दरिंदा, पड़ोसियों ने की ज़बरदस्त धुनाई
पड़ोसियों ने दरिंदे को बाथरूम में ही दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। लोगों के गुस्से से बचने के लिए आलोक हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगने लगा। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी आलोक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।
ट्रेनों में घूम-घूम कर चाय-कॉफी बेचता है दरिंदा
पुलिस ने आरोपी दरिंदे पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई आगे बढ़ा दी है। जानकारी के मुताबिक आलोक मिश्रा ट्रेनों में घूम-घूम कर चाय-कॉफी बेचता है। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सबसे ज़्यादा परेशान वे लोग हैं, जिनके घरों में छोटी-छोटी बच्चियां हैं।

Home / Hot On Web / 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, ट्रेनों में चाय-कॉफी बेचने का काम करता है दरिंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो