scriptजूतों में भर रखी थी 119 जिंदा दुर्लभ मकड़ियां, डिब्बा खोला तो उड़े होश, देखें फोटो | airport staff finds 119 tarantulas hidden spiders inside running shoes | Patrika News
हॉट ऑन वेब

जूतों में भर रखी थी 119 जिंदा दुर्लभ मकड़ियां, डिब्बा खोला तो उड़े होश, देखें फोटो

बहुत से लोग मकड़ी और कॉकरोच से डरते है। अचानक उनके सामने यह आ जाए तो उनको देखकर लोगों की चीख निकल जाती है। मान लो एक साथ 119 जिंदा दुर्लभ मकड़ियां सामने आ जाए तो अच्छे अच्छे की हालत पतली हो जाती है।

नई दिल्लीNov 03, 2020 / 05:21 pm

Shaitan Prajapat

spiders

spiders

नई दिल्ली। बहुत से लोग मकड़ी और कॉकरोच से डरते है। अचानक उनके सामने यह आ जाए तो उनको देखकर लोगों की चीख निकल जाती है। मान लो एक साथ 119 जिंदा दुर्लभ मकड़ियां सामने आ जाए तो अच्छे अच्छे की हालत पतली हो जाती है। जी हां, फिलीपींस में हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने 119 जीवित टैरंटुला मकड़ियों (Tarantula Spiders) को एक जोड़ी जूते के अंदर छिपे हुआ देखा। सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी फोटो खूब वायरल हो रही है।

फेसबुक पर शेयर की फोटो
ब्यूरो ऑफ कस्टम्स ने इसकी तस्वीरें एक फेसबुक पेज पर शेयर की है। फेसबुक पोस्ट के अनुसार निनोय एक्विनो इंटरनेशनल एयरपोर्ट (एनएआईए) में स्टाफ सदस्यों ने पोलैंड से एक निश्चित ‘मिशाल क्रोलिकी’ भेजे गए पार्सल के अंदर मकड़ियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पार्सल को जनरल ट्रायस कैविटे के नाम से एड्रेस किया गया।

प्लस्टिक शीशियों में थी 119 टैरंटुला
दिखने में यह पार्सल बहुत ही अजीब लग रहा था। सीमा शुल्क अधिकारियों को शक होने पर इसको खोला। अंदर का नजारा देखकर वह हैरान रह गए। 28 अक्टूबर को इंटरसेप्ट किया गया था। पार्सल खोलने पर उनको दिखा कि छोटे प्लास्टिक शीशियों के अंदर 119 टैरंटुला रखी गई थी। खास बात यह है कि इन शीशियों को जूतों की एक जोड़ी के अंदर छिपा रखा था।

Home / Hot On Web / जूतों में भर रखी थी 119 जिंदा दुर्लभ मकड़ियां, डिब्बा खोला तो उड़े होश, देखें फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो