scriptट्रैफिक पुलिस को महिला ड्राइवर लगी खूबसूरत तो काट दिया चालान, बीच रास्ते में रोककर कही ये बात | flirty traffic police fines female driver for her beauty in uruguay | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ट्रैफिक पुलिस को महिला ड्राइवर लगी खूबसूरत तो काट दिया चालान, बीच रास्ते में रोककर कही ये बात

ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला की खूबसूरती पर काटा चालान
चालान पर लिखा आई लव यू
चालान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्लीJun 08, 2019 / 02:26 pm

Priya Singh

flirty traffic agent fines female driver for her beauty in uruguay

ट्रैफिक पुलिस को महिला ड्राइवर लगी खूबसूरत तो काट दिया चालान, बीच रास्ते में रोककर कही ये बात

नई दिल्ली। ट्रैफिक नियमों के चलते कई मामलों में चालान काटे जाते हैं। जैसे शराब पीकर ड्राइविंग करना, रैश ड्राइविंग करना, सीट बेल्ट न लगाना, फोन पर बात करना, रेड लाइट तोड़ना जैसे नियमों का उलंघन करना। लेकिन लैटिन अमरीकी देश उरुग्वे ( Uruguay ) से एक ऐसी खबर आई है जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। यहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने एक महिला की ऐसी गलती के लिए चालान काटा है जिसके बारे में आपने कभी सुना नहीं होगा। उरुग्वे में ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला का चालान इसलिए काट दिया क्योंकि वह उसे बेहद सुंदर और आकर्षक लगी।

बिहार में अब घर की छतों पर उगेंगी सब्जियां, सरकार भी करेगी मदद

flirty traffic agent fines female driver

पुलिसकर्मी ने चालान इसलिए काटा क्योंकि ऐसी महिलाएं रास्ते पर चलने वाले लोगों का ध्यान भंग करती हैं। पुलिस का कहना था कि ऐसी महिलाओं की वजह से सड़क पर दुर्घटनाएं होती हैं। बता दें कि पुलिसकर्मी सिर्फ यहीं नहीं रुका बल्कि उसने महिला के चालान पर सीधा I Love You लिख दिया। बता दें कि इस चालान की एक तस्वीर सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हो गई। जिसके बाद लोगों ने पुलिस पर विभागीय जांच की मांग की है।

पांच हज़ार साल पुराना है गुरुवायुरप्पन मंदिर का इतिहास, आज पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां की है पूजा, जाने क्या हैं इसकी खास बातें

flirty traffic

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला पिछले महीने का है। उरुग्वे के पैसांडु शहर में एक ट्रैफिक पुलिस ड्यूटी पर तैनात था।

गर्मी से बेहाल थे कुपोषण से पीड़ित ये मासूम, जिले के कलेक्टर ने किया ऐसा काम हर कोई कर रहा है तारीफ

traffic police fines female driver

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उस समय सड़क पर बहुत ट्रैफिक था एक महिला जब ड्राइव करते हुए रेड लाइट पर रुकी तो उसे देखते ही पुलिसकर्मी ने उसे रोका और उसकी खूबसूरती पर उसका चालान काट दिया। फिलहाल पैसांडु शहर की पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

Home / Hot On Web / ट्रैफिक पुलिस को महिला ड्राइवर लगी खूबसूरत तो काट दिया चालान, बीच रास्ते में रोककर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो