गुस्से में जेसीबी से मर्सिडीज बेन्ज की गाड़ियों में तोड़फोड़, कंपनी को हुआ करोड़ों का नुकसान

गुस्से में आकर एक शख्स ने जेसीबी लेकर कंपनी प्लांट में खूब तोड़फोड़ की।
इस दौरान उनने करोड़ों की गाड़ियों को नुकसान पहुंया।

By: Shaitan Prajapat

Published: 06 Jan 2021, 01:45 PM IST

नई दिल्ली। गुस्सा आना आपकी जीवनशैली का हिस्सा बन चुका है। देखा जाए तो अब गुस्सा आना भी आजकल की एक कॉमन समस्या बन गया है। गुस्सा सेहत से लेकर हमारे रिश्तों तक पर बुरा प्रभाव डालता है। ऐसा कहा जाता है कि गुस्सा करने से कार्यक्षमता प्रभावित होती है। गुस्से का असर दिल दिमाग और ब्लड प्रेशर पर पड़ता है। कई लोग गुस्से में आकर खुद ही बहुत बड़ा नुकसान कर देते है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। गुस्से में आकर एक शख्स ने जेसीबी लेकर कंपनी प्लांट में खूब तोड़फोड़ की, इस दौरान उनने करोड़ों की गाड़ियों को नुकसान पहुंया।

यह भी पढ़े :— इस देश में कचरे की भारी कमी, खरीदत रहा है दूसरे देशों से

43.8 करोड़ रुपए नुकसान
खबरों के अनुसार, मर्सिडीज बेन्ज का एक पूर्व कर्मचारी इतने गुस्से में था कि उसने करोड़ों रुपए का नुकसान कर दिया। शख्स ने पहले एक जेसीबी चुराया और फिर उसे चलाकर कंपनी प्लांट में गया और खूब तोड़फोड़ मचाई। जिससे कंपनी को करीब 6 मिलियन डॉलर यानी 43.8 करोड़ रुपए नुकसान हो गया। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि वह बंदा इतने गुस्से में क्यों था।

जेसीबी के करोड़ों की गाड़ियों को कुचला
एक रिपोर्ट के अनुसार, 38 साल के इस शख्स ने कथित तौर पर करीब 50 ब्रांड.न्यू वैन बर्बाद कर दिया। इस काम को अंजाम देने के लिए उसने पहले जेसीबी चोरी किया। जिसे 29 किलोमीटर चलाकर वो स्पेन के कंपनी प्लांट में पहुंचा और उत्पात मचाया। बताया जा रहा है कि डैमेज वैन्स में ‘मर्सिडीज बेन्ज वी-क्लास’ भी शामिल हैं, जिनकी कीमत लगभग 90,000 पाउंड (89,44,969 रुपये) है। साथ ही कई इलेक्ट्रिक विटोस (eVitos) भी थे। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned