script11 अक्टूबर को इस दुर्लभ शुभ मुहूर्त में खरीदेंगे ये सामान तो तुरंत बदल जाएगी किस्मत, होंगे मालामाल | Jyotish tips in hindi Pushya Nakshtra on 11 October for purchasing | Patrika News

11 अक्टूबर को इस दुर्लभ शुभ मुहूर्त में खरीदेंगे ये सामान तो तुरंत बदल जाएगी किस्मत, होंगे मालामाल

Published: Oct 07, 2020 12:00:50 pm

इस योग में की गई खरीददारी न केवल शुभ होती है वरन इस मुहूर्त में खरीदी गई वस्तु खरीददार के लिए सुख, सौभाग्य और समृद्धि लेकर आती है।

janm kundali
अगर आप कुछ खरीदना चाहते हैं तो जल्दी ही आपके लिए शुभ अवसर आने वाला है। 17 अक्टूबर से शारदीय नवरात्र आरंभ होंगे। ज्योतिष के अनुसार अभी अधिकमास चल रहा है। इसमें 11 अक्टूबर को हर प्रकार की खरीददारी के लिए बहुत ही शुभ योग बन रहा है। 11 अक्टूबर को रवि पुष्य, सर्वार्थसिद्धि, सिद्धि योग रहेगा। इस योग में की गई खरीददारी न केवल शुभ होती है वरन इस मुहूर्त में खरीदी गई वस्तु खरीददार के लिए सुख, सौभाग्य और समृद्धि लेकर आती है।
राहु के इस उपाय से भिखारी भी रातों रात करोड़पति बन जाते हैं, रखें ये सावधानी

गणेशजी के 2 मंत्र, जो रातोंरात बदल देंगे आपकी तकदीर, ऐसे करें प्रयोग

ज्योतिषाचार्यों के अनुसार अधिकमास में आने वाला पुष्य नक्षत्र सर्वसिद्धिदायक होता है। इस मुहूर्त में दोपहिया, चौपहिया वाहन, भूमि, सोना-चांदी व आभूषण, इलेक्ट्रॉनिक सामान व अन्य सामान खरीदा जा सकता है।
नवरात्रों में भी बन रहे हैं कई शुभ योग
ज्योतिषियों के अनुसार इस बार के शारदीय नवरात्रों में कई शुभ मुहूर्त आएंगे जिन पर खरीददारी की जा सकती है। इन अवसरों पर की गई खरीददारी हर तरफ से खरीददार के लिए शुभ और मंगलदायी रहेगी।
11 अक्टूबर को बना है रवि पुष्य योग
शास्त्रों के अनुसार सर्वार्थसिद्धी और रवि पुष्य नक्षत्र के अवसर पर जो भी शुभ कार्य शुरू किया जाता है वह अटल तथा चिरस्थाई होता है। इस बार रविपुष्य का योग 11 अक्टूबर को दिनभर रहेगा। ऐसे में पूरे दिन कभी भी खरीददारी की जा सकती है। इसके बाद 13 अक्टूबर को कुमार योग तथा 14 अक्टूबर को राजयोग रहेगा जो शुभ कार्यों के लिए बढ़िया रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो