scriptकिसिंग सीन पर कोरोना वायरस का कहर पड़ा भारी, ताइवान में लिया गया अहम फैसला | Kissing Scenes are Prohibited in Taiwan due to Coronavirus Infection | Patrika News

किसिंग सीन पर कोरोना वायरस का कहर पड़ा भारी, ताइवान में लिया गया अहम फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2020 08:54:08 am

Submitted by:

Soma Roy

Coronavirus Infection : कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए ताइवान सरकार ने की अनोखी पहल
हीरो, हीरोइन को शूटिंग के दौरान ज्यादा नजदीक न आने की दी सलाह

taiwan.jpg

Coronavirus Infection impact on serials

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। इससे सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। जबकि इसकी चपेट में आने से लगभग 40 हजार से ज्यादा लोग बीमार हैं। चूंकि यह एक संक्रामक रोग (Infected disease) है। ऐसे में रोगी से हाथ मिलाने या उसके प्रत्यक्ष संपर्क में आने से रोक है। इसलिए किसी को किस करना भी खतरनाक साबित हो सकता है। ऐसे में ताइवान ने फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन (Kissing Scene) की शूटिंग पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं।
कोरोनावायरस से बंद हुई सांपों की मंडी, ढ़ाई लाख रुपए तक बिकते थे खाल

इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान हीरो और हीरोइन को ज्यादा नजदीक ना आने की भी हिदायत दी गई है। ताइवान की न्यूज एजेंसी यूनाइटेड डेली की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के वुहान शहर से फैला यह जानलेवा संक्रमण अब इस हालत तक पहुंच गया कि किसिंग सीन पर भी रोक लगा दी गई है।
corona.jpg
ताइवान (Taiwan) में वहां के स्थानीय चैनल पर प्रसारित होने वाले एक सीरियल में काफी रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस मिया चिऊ और एक्टर जून फू को इस दौरान कीसिंग सीन नहीं देने को कहा गया है। सरकार के इस कदम से एक्टर्स सहमत हैं। उनका मानना है कि इस भंयकर बीमारी की चपेट से बचने के लिए सावधानी जरूरी है। ताइवान सरकार ने टीवी और मूवीज निर्माताओं को भीड़ भाड़ वाले इलाकों में भी शूटिंग से मना किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो