scriptबंदरगाह देखने पूरी पलटन लेकर पहुंचा शेर, रिहायशी इलाके में जंगल के राजा को देख लोगों के उड़े होश | Lion Spotted at PPV Port with his Whole Family, People Shocked | Patrika News

बंदरगाह देखने पूरी पलटन लेकर पहुंचा शेर, रिहायशी इलाके में जंगल के राजा को देख लोगों के उड़े होश

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 10:58:19 am

Submitted by:

Soma Roy

Lion Spotted : शेर-शेरनी समेत दो बच्चे साथ आए नजर
अमरेली के पास पीपीवाव पोर्ट पर खुलेआम टहलते हुए दिखाई दिया शेरों का झुंड

lion.jpg

Lion Spotted

नई दिल्ली। जंगल के राजा शेर (lion) को देखते ही लोग गश खाकर गिर पड़ते हैं। ऐसे में अगर उनका पूरा परिवार ही आपकी आंखों के सामने आ जाए तो आप क्या करेंगे। ऐसा ही कुछ नजारा गुजरात के अमरेली में भी नजर आया। यहां के एक बंदरगाह (port) में शेर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच गया और इधर-उधर टहलने लगा। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।
आदमखोर कुत्तों ने जिंदा शख्स पर बोला धावा, नोंच-नोंचकर खा गए मांस

मालूम हो कि जंगल में रहने वाले शेर-शेरनी अपने दो बच्चों के साथ अचानक रिहायशी इलाके में घुस आए। उन्हें अमरेली में स्थित पीपीवाव पोर्ट पर देखा गया। वे बंदरगाह के अंदर घूमते (roaming) नजर आए। शेर के झुंड को इस तरह बेखौफ घूमता देख लोग वहां गुजरने से डरने लगे थे। जबकि कुछ लोगों ने दूर से उनका वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
वीडियो में शेर एक झुंड बनाकर घूमते दिखे। वे वहां रखे कंटेनर के पास आराम भी फरमा रहे थे। बताया जाता है कि पीपावावा पोर्ट समुद्र के किनारे स्थित है और यहां आस-पास के जंगल काट दिए गए है। इसीलिए शेर अक्सर जंगलों से निकलकर खाने की तलाश में यहां आ जाते हैं। पिछले साल भी यहां शेर दिखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो