script

700 साल पुराने पवित्र पेड़ के नीचे महिला ने खिंचवाई अश्लील फोटो, मचा बवाल

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2022 05:08:39 pm

हर इंसान के जिंदगी में एक ऐसी चीज जरूर होती है जिसपर उसकी अटूट आस्था और विश्वास होता है. इन चीजों को वो इतना पवित्र मानता है कि भूल से भी उसके बारे में बुरा नहीं सोच सकता, कभी-कभी मॉर्डन बनने की चक्कर में कुछ लोग इस आस्था पर ही प्रहार कर देते हैं। कुछ ऐसा ही एक मॉडल ने किया है।

Model Did Naked Photoshood On A 700 Year Old Holy Tree In Bali

Model Did Naked Photoshood On A 700 Year Old Holy Tree In Bali

इंस्टाग्राम स्टार एक बड़ी मुश्किल में फंस गई है। इस स्टार ने इंडोनेशिया के बाली में 700 वर्ष पुराने एक पवित्र पेड़ के नीचे नेकेड फोटो शूट करवाया है। इस फोटोशूट को इस मॉडल कम योगा ट्रेनर ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है। इसके बाद उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया गई है। बताया जा रहा है कि, अब लड़की को इस मामले में 6 साल तक की जेल या करीब 52 लाख रुपए के फाइन की सजा हो सकती है। इंस्टाग्राम स्टार का नाम एलीना है। मॉडलिंग के साथ-साथ एलीना योग भी सिखाती हैं। अब इस महिला पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। बाली के लोगों ने उसकी सोशल मीडिया पर आलोचना की।
रूसी महिला एलीना ने बाली के एक पवित्र पेड़ के नीचे अश्लील फोटो शूट करवाया है। उनके इस फोटो पर बाली के उद्यमी नीलुह जेलांटिको की नजर पड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने लोकल अथॉरिटीज को इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा।

यह भी पढ़ें – कंपनी की अनूठी पॉलिसी, तीसरे बच्चे के जन्म पर कर्मचारी को मिलेगी एक साल की छुट्टी और 11 लाख रुपए

नीलुह के मुताबिक, रूसी लड़की ने 700 साल पुराने weeping paperbark tree (वहां के लोग इसे kayu putih कहते हैं) के नीचे बिना वस्त्रों के फोटो खिंचवाई है। बता दें कि यह पेड़ बाली के बाबाकन मंदिर में है।
स्थानीय लोग इस विशालकाय पेड़ को बहुत पवित्र मानते हैं। यही वजह है कि, मॉडल की ओर से नेकेड फोटो की वजह से लोग गुस्से में हैं। नीलुह ने कहा कि इमिग्रेशन अधिकारी उस रूसी योगा इंफ्लूएंसर को ट्रैक कर रहे हैं।

एलीना ने इंस्टाग्राम से डिलीट किया फोटो
उधर…मामले को बढ़ता देख एलीना ने अपने फोटो को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और माफी मांगी।

एलीना ने कहा- ‘मैं बाली और इंडोनेशिया के सभी लोगों से माफी मांगती हूं। मुझे अपने किए पर खेद है। मैं बहुत ज्यादा शर्मिंदा हूं। मैं आपलोगों को आहत नहीं करना चाहती थी। मुझे इस जगह के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।’
बता दें कि एलीना (Alina Yoga) इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं। वो अपने 17 हजार फॉलोअर्स को योगा सिखाती हैं और अपनी योगा से जुड़ी लाइफस्टाइल के बारे में शेयर भी करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें – कर्मचारियों के लिए दूल्हा-दुल्हन ढूंढती है कंपनी, शादी होने पर बढ़ा देती है सैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो