coronavirus को जिस स्टार ने बताया 'आम बीमारी', उसी वायरस ने लेली जान

  • दिमित्री स्टुहुक Social mediaपर अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चित रहा था
  • सोशल मीडिया पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे

By: Pratibha Tripathi

Published: 18 Oct 2020, 02:44 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया(Social media) आज के समय में लोगों को चर्चित होने वाला सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन गया है सोशल मीडिया पर लोग डांस गाने के साथ अलग अलग तरह के वीडियो पोस्ट करके रातों रात एक बड़े स्टार बन जाते है उन्हीं में से एक ऐसा ही बड़ा स्टार के रूप में चर्चित रहे दिमित्री स्टुहुक जिसकी अभी हाल ही में कोरोना वायरस (coronavirus)की वजह से मौत हो गई है। दिमित्री स्टुहुक नाम का यह शख्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चित रहा था और इसी के चलते इसके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। दिमित्री स्टुहुक ने कुछ वक्त पहले कोरोना को फर्जी बीमारी बताया था।

लेकिन तुर्की की ट्रिप पर जाने के बाद वो इसी बीमारी से संक्रमित हो गए। जिसके बाद से उनकी हालत बिगड़ने लगी, और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन कोरोना के संक्रमण का असर उनके शरीर पर तेजी से पड़ने लगा। जिसके बाद से हार्ट से जुड़ी समस्याएं होने से उनकी जान चली गई। हांलाकि कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ था और उन्होनें दोबारा पोस्ट करके इस बीमारी से होने वाली तकलीफों के बारे में बताकर कहा था कि यह सचमुच में काफी खतरनाक बीमारी है।

बता दे कि कोरोना से जान गंवाने वाले 33 साल के युवक का नाम दिमित्री स्टुहुक है जो यूक्रेन के रहने वाले थे। उनके फॉलोअर्स अलग-अलग देशों में रहे हैं। फिटनेस से जुड़े वीडियोज पोस्ट करने के चलते 33 साल का शख्स सोशल मीडिया पर छाया रहता था।

Corona virus corona virus in india coronavirus
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned