scriptलॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे पिता के खिलाफ बेटे ने थाने में दर्ज कराई शिकायत | Son lodged a complaint against the father who was throwing the lockdown | Patrika News

लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे पिता के खिलाफ बेटे ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 09:45:39 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक बेटे ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत इसलिए दर्ज कराई कि क्योंकि वह लॉकडाउन नियमों की अनदेखी कर रहे थे।

Lockdown

Lockdown

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोकने के लिए पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन है। ऐसे में सरकार लोगों को बेवजह घर से बाहर ने निकलने की हिदायत कई बार दे चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और बार-बार लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं।

लॉकडाउन का असर: अब जालंधर से भी दिखने लगे हिमाचल के बर्फीले पहाड़

इसी से जुड़ा एक वाकया दिल्ली ( Delhi ) के वसंत कुंज में देखने को मिला। दरअसल दिल्ली के वसंत कुंज में कुछ ऐसा हुआ, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। यहां एक 30 वर्षीय बेटे ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह लॉकडाउन नियमों का पालन नहीं कर रहे है।

अब जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पहुंची तो लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। एक ओर जहां कई लोग बेटे के पक्ष में खड़े दिखाई दिए तो वहीं कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया। बेटे ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पिता लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए हर दिन घर से बाहर जाते हैं।

मैगी के साथ खाई मक्के की रोटी तो लोगों ने कहा भगवान इस पापी के पेट पर चला दीजिए बाण

इसलिए इसे नियमों की अनदेखी मान पुलिस ( Police ) ने एफआईआर ( FIR ) दर्ज कर ली है। कोरोना के तेजी से बढ़ेत संक्रमण की वजह से पूरी दुनिया में तहलका मचा हुआ है। दिल्ली में अब तक कोरोना ( Corona ) के कुल 290 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो