scriptमैगी के साथ खाई मक्के की रोटी तो लोगों ने कहा भगवान इस पापी के पेट पर चला दीजिए बाण | People angry at tampering with makki ki roti | Patrika News

मैगी के साथ खाई मक्के की रोटी तो लोगों ने कहा भगवान इस पापी के पेट पर चला दीजिए बाण

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 08:09:55 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

मक्के की रोटी के साथ किया नया प्रयोग
लोगों ने कहा मक्के के साथ छेड़खानी बर्दाश्त नहीं

roti.jpeg

नई दिल्ली। जब घर में सरसों का साग और मक्के की रोटी बनी हो तो भला ऐसा कौन सा शख्स है जिसके मुंह में पानी नहीं आएगा। मक्के की रोटी और सरसों के साग का रिश्ता इतना अटूट है कि अगर कोई शख्स इसके साथ छेड़छाड़ करे तो उसकी शामत आना तय है।

ऐसा ही गलती कर बैठे एक जनाब, बस फिर क्या था इनके साथ जो हुआ उसका तो इन्हें तनिक भी अंदाजा नहीं रहा होगा। इंटरनेट ( Internet ) की दुनिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर को देखने के बाद अधिकतर लोग यही कह रहे हैं कि हे भगवान कौन है ये है अघोर पाप करने वाला, इसके पेट पर बाण मारिए प्रभु!

लॉकडाउन में किचन से रिपोर्टिंग कर रही थी बेटी, फ्रेम में बिना शर्ट पहने दिख गए पापा.. देखें वीडियो

दरअसल मामला कुछ यूं है कि किसी ने मैगी ( Maggi ) के साथ मक्के की रोटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर दी। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पहुंची लोग इसे देखकर तिलमिला गए। इस तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए एक यूजर लिखते हैं, मैगी के साथ मक्के की रोटी।

https://twitter.com/rishav_sharma1/status/1245636487464374274?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/savethesaviours/status/1245652499404451841?ref_src=twsrc%5Etfw

इस कैप्शन के साथ उन्होंने मुंह में पानी आ जाने की इमोजी ( Emoji ) भी शेयर की। लेकिन इस फोटो को देखकर लोगों का दिमाग भी भन्ना गया है। खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 1 हजार से अधिक लाइक्स और 100 से ज्यादा ट्वीट्स मिल चुके हैं।

इससे पहले भी कई लोग मैगी और अन्य खाने के साथ नए-नए प्रयोग करते रहे हैं। लेकिन हर बार नतीजा एक से ही होता है यानी इस तरह की अनूठा काम करने वाले शख्स को जमकर किरकरी झेलनी पड़ती है। पिछली बार ऑरेंज के साथ मैगी की फोटो शेयर करने पर भी लोगों ने खूब भड़ास निकाली थी।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो