scriptलॉकडाउन में सब-इंस्पेक्टर ने दिखाई हीरोगिरी, लगा 5 हजार रुपये का जुर्माना..देखें Viral Video | Sub-Inspector fined for stunting like Ajay Devgan in lockdown | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लॉकडाउन में सब-इंस्पेक्टर ने दिखाई हीरोगिरी, लगा 5 हजार रुपये का जुर्माना..देखें Viral Video

सोशल मीडिया की दुनिया में सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव ( Manoj Yadav ) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की तरह स्टंट करते हुए नज़र आ रहे है।

May 12, 2020 / 10:38 am

Piyush Jayjan

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) के बढ़ते संक्रमण की वजह से पूरे भारत में 17 मई तक के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) किया गया है। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस फ्रंटलाइन पर काम कर रही हैं। कई पुलिसकर्मी इस बुरे दौर में लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ अपनी हरकतों से अब भी बाज नहीं आ रहे।

दरअसल मध्यप्रदेश के सब-इंस्पेक्टर ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरत में ड़ाल दिया। सब-इंस्पेक्टर मनोज यादव ( Manoj Yadav ) का एक वीडियो ( Viral Video ) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ के टाइटल ट्रैक के साथ एक कार स्टंट करते दिख रहे हैं।

खुजली मिटाने के चक्कर में 800 घरों की बत्ती गुल कर बैठा सांड, जानें कैसे

https://twitter.com/ndtvindia?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही इस वीडियो में पुलिस चौकी ( Police Chowki ) के प्रभारी को दो कारों पर एक साथ चलते देखा जा सकता है। अब इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आईजी अनिल शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिए।

खाली घर में चोरी करने आए चोर और एक गलती की वजह से हो गए कोरोना पॉजिटिव

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वीडियो वायरल ( Viral Video ) की जांच के बाद मामले में पुलिस अधीक्षक दमोह हेमंत चौहान ( Hemant Chauhan ) ने की कार्रवाई, उन्होंने चौकी प्रभारी को लाइन अटैच कर 5 हजार रुपये का जुर्माना ( Fine ) भी लगाया।

Home / Hot On Web / लॉकडाउन में सब-इंस्पेक्टर ने दिखाई हीरोगिरी, लगा 5 हजार रुपये का जुर्माना..देखें Viral Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो