scriptदिल्ली विधानसभा चुनाव पर वोटर्स के लिए ये धमाकेदार ऑफर, इन कंपनियों ने की बस से लेकर प्लेन की यात्रा फ्री | These companies gave the journey from the bus to the plane free for de | Patrika News
हॉट ऑन वेब

दिल्ली विधानसभा चुनाव पर वोटर्स के लिए ये धमाकेदार ऑफर, इन कंपनियों ने की बस से लेकर प्लेन की यात्रा फ्री

सुबह 8 बजे से दिल्ली में शुरू हुई वोटिंग
लोग समय पर पहुंच सके वोट देने, इसलिए कंपनियों ने दिए ये ऑफर

नई दिल्लीFeb 08, 2020 / 08:17 am

Prakash Chand Joshi

These companies gave the journey from the bus to the plane free for delhi vidhan sabha election

These companies gave the journey from the bus to the plane free for delhi vidhan sabha election

नई दिल्ली: शनिवार यानि आज दिल्ली में विधानसभा चुनाव ( Vidhansabha Election ) के लिए वोट डालें जा रहे हैं। सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं लंबे समय से चुनाव आयोग की तरफ से वोटर्स को वोट की अहमियत बताने के लिए कई कैंपेन चलाए गए, ताकि लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें। इसी के लिए ऑटो, बस और विमानन कंपनियों ने भी कई ऐसे ऑफर लॉन्च किए हैं, जिससे लोग वोट देने पहुंचे।

voting1.png

वोटिंग से पहले दिल्ली में बड़ी वारदात, सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

दरअसल, बीते दिनों एयरलाइल कंपनी स्पाइसजेट ( Spicejet ) ने कहा था कि 8 फरवरी यानि वोटिंग वाले दिन दिल्ली में सैकड़ों फ्री टिकट दी जाएगी। लोग विधानसभा चुनाव में वोट डाल सके, इसके लिए कंपनियां फ्री में कई टिकटें देंगी। कंपनी के अुसार, इन यात्रियों को बेस किराया नहीं देना होगा और उन्हें महज कर और अन्य उपकर देने होंगे। अगर कोई 8 फरवरी को ही दिल्ली जा या वहां से वापस लौट रहा है, तो उसे इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा।

voting2.png

वहीं एक निजी बस कंपनी ने भी एक ऐसा ही ऑफर वोट देने वाले लोगों के लिए निकाला। कंपनीा ने ऐलान किया कि दिल्ली से देश के किसी भी हिस्से में जाने या फिर आने का कंपनी बस टिकट फ्री देगी। ये सब ‘I VOTE I WIN’ कैंपेन के तहत किया जा रहा है। इसके अलावा एक निजी बाइक कंपनी ने भी कुछ ऐसा ही ऑफर निकाला है। वोटिंग पर जाने वाले लोगों को ये कंपनी फ्री राइड देगी। कंपनी के मुताबिक, पोलिंग बूथ के लिए 3 किलोमीटर तक की सभी राइड्स के लिए 100% राइड फीस माफ करेगी। ये ऑफर सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक जारी रहेगा।

Home / Hot On Web / दिल्ली विधानसभा चुनाव पर वोटर्स के लिए ये धमाकेदार ऑफर, इन कंपनियों ने की बस से लेकर प्लेन की यात्रा फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो