script मेंहदी रचाए बैठी रहीं दोनों बेटियां, डोली उठाने के पहले ही पिता ने तोड़ दिया दम | Arihant Nagar Accident Indore Gandhi Nagar Police Indore | Patrika News

मेंहदी रचाए बैठी रहीं दोनों बेटियां, डोली उठाने के पहले ही पिता ने तोड़ दिया दम

locationइंदौरPublished: Feb 12, 2024 09:14:31 pm

Submitted by:

deepak deewan

इस परिवार पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा है कि हर कोई गमगीन हो उठा। इंदौर में दो सगी बहनों की शादी की तैयारी चल रही थी, पूरा घर रिश्तेदारों से भर गया था। दूसरे दिन बारात आनी थी तभी एक मनहूस खबर आ गई। अपनी बेटियों की डोली उठाने के लिए बेकरार पिता की जिंदगी एक हादसे ने लील ली। बेचारी बेटियां मेंहदी रचाए बैठी थी उधर पिता की सांसे उखड़ गईं।

indoreshadi.png
बेटियों की डोली उठाने के लिए बेकरार पिता की जिंदगी एक हादसे ने लील ली

इंदौर। इस परिवार पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूटा है कि हर कोई गमगीन हो उठा। इंदौर में दो सगी बहनों की शादी की तैयारी चल रही थी, पूरा घर रिश्तेदारों से भर गया था। दूसरे दिन बारात आनी थी तभी एक मनहूस खबर आ गई। अपनी बेटियों की डोली उठाने के लिए बेकरार पिता की जिंदगी एक हादसे ने लील ली। बेचारी बेटियां मेंहदी रचाए बैठी थी उधर पिता की सांसे उखड़ गईं।

यह भी पढ़ें— खतरनाक चक्रवात ने मचाई तबाही, 200 ग्राम के ओलों से कांच फूटे, दो दिनों तक बिगड़ा मौसम

गांधीनगर थाना इलाके में यह दुखद घटना घटी। पिता अपनी बेटियों की शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। इसी दौरान एक दोपहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। तेज रफ्तार वाहन की जोरदार टक्कर से उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इसी के साथ परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें— हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर 45 लाख वाहन मालिकों के लिए बड़ी खबर

गांधीनगर पुलिस ने बताया कि अरिहंत नगर में संतोष वैध की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। नया बसेरा निवासी संतोष को एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में उनके सिर में गंभीर चोट आई जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - पंडित मिश्रा की कथा में पहुंच गए 10 लाख लोग, शिवभक्तों का सैलाब उमड़ा

50 साल के संतोष अपने दोपहिया वाहन से घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। सामने से तेज स्पीड में आ रहे एक वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। उनकी नगर निगम में पिता की जगह अनुकंपा नियुक्ति लगी थी।

यह भी पढ़ें - हरदा ब्लास्ट में मौतों का आंकड़ा छुपा रही सरकार! हादसे के बाद कई लोगों का अतापता नहीं

बुधवार को बेटियों की शादी
सबसे दुखद बात तो यह है कि संतोष वैद्य अपनी बेटियों को विदा नहीं कर सके। परिजनों के अनुसार उनकी दो बेटियों की शादी हो रही है। दोनों की बारात बुधवार को आने वाली है। पूरा परिवार और नाते रिश्तेदार शादी की तैयारी में ही लगे हुए थे तभी यह मनहूस खबर आ गई। संतोष अपनी बेटियों की शादी को लेकर काफी खुश थे। कई माह पहले से शादी की तैयारियों में जुट गए थे। हादसे ने पूरे परिवार की खुशियां ही छीन ली।

ट्रेंडिंग वीडियो