scriptक्लास बंक कर पब में स्टूडेंट्स ने मनाई फ्रेशर पार्टी, कॉलेज प्रबंधन ने थमाया नोटिस | Holkar College Student Bunk the class enjoyed fresher party at pub | Patrika News
इंदौर

क्लास बंक कर पब में स्टूडेंट्स ने मनाई फ्रेशर पार्टी, कॉलेज प्रबंधन ने थमाया नोटिस

होल्कर साइंस कॉलेज के स्टूडेंट्स क्लास बंक कर पब पहुंचे…फ्रेशर पार्टी में झूमकर नाचे…

इंदौरDec 10, 2021 / 03:48 pm

Shailendra Sharma

indore_party.jpg

इंदौर. कॉलेज की क्लास बंक कर स्टूडेंट्स स्टाइलिश कपड़े पहनकर पब में पहुंचे और वहां पर डीजे पर जमकर डांस किया। मामला इंदौर के होलकर साइंस कॉलेज के स्टूडेंट्स का है जिन्होंने कॉलेज टाइम में पढ़ाई छोड़ पब में फ्रेशर पार्टी की। पब में हुई फ्रेशर पार्टी की जानकारी लगते ही कॉलेज प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लिया है और पार्टी के वीडियो के जरिए पार्टी में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स की जानकारी जुटा रहा है। इतना ही नहीं जिस स्टूडेंट ने पार्टी आर्गनाइज की थी उसे नोटिस जारी किया गया है और उसके पिता को भी कॉलेज बुलाया गया है।

 

क्लास बंक कर पब में फ्रेशर पार्टी
डीजे का शोर और बन ठन कर फिल्मी गानों पर थिरकते लड़के-लड़कियां। ये नजारा था गुरूवार को इंदौर के एक पब में आयोजित हुई कॉलेज स्टूडेंट्स की फ्रेशर पार्टी का। फ्रेशर पार्टी में शामिल होने वाले स्टूडेंट्स होल्कर कॉलेज के थे जो क्लास बंक कर पार्टी मनाने के लिए पब में पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि पब में होने वाली इस फ्रेशर पार्टी की शिकायत बुधवार को ही एक NSUI से जुड़े छात्र ने प्रबंधन को थी। अब जब पब में हुई फ्रेशर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं तो कॉलेज प्रबंधन ने मामले में एक्शन लिया है। पार्टी आर्गनाइज करने वाले छात्र को नोटिस जारी करने के साथ ही उसके पिता को भी बुलाया गया है। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. सुरेश सिलावट ने बताया कि कॉलेज के सेकेंड ईयर के स्टूडेंट जितेंद्र डांगी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इसके साथ ही स्टूडेंट के पिता को भी कॉलेज में मिलने के लिए बुलवाया गया है।

 

ये भी पढ़ें- दोस्त समझ रहे थे डांस स्टेप और युवक की उखड़ रही थीं सांसें

 

VIDEO से की जा रही पार्टी में शामिल स्टूडेंट्स की पहचान
कॉलेज प्रबंधन ने इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया है। पब में हुई पार्टी के जो वीडियो और तस्वीरें प्रबंधन को मिली हैं उनके आधार पर स्टूडेंट्स की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि इन स्टूडेंट्स के खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया जाएगा। फिलहाल ये जानकारी मिली है कि स्टूडेंट्स ने कॉलेज के नाम का इस्तेमाल नहीं किया है। प्रबंधन का ये भी कहना है कि अगर स्टूडेंट्स कॉलेज के नाम का इस्तेमाल करते पाए जाते हैं तो उन पर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

देखें वीडियो- ऊपर से निकल गई तेज रफ्तार ट्रेन, महिला को नहीं आई खरोंच

https://www.dailymotion.com/embed/video/x866ihm

Home / Indore / क्लास बंक कर पब में स्टूडेंट्स ने मनाई फ्रेशर पार्टी, कॉलेज प्रबंधन ने थमाया नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो