scriptसास बोली- वो मर्द है, ऐसा कर सकता है, पति ने दिया तीन तलाक | Husband gave triple talaq wife filed complaint with police | Patrika News

सास बोली- वो मर्द है, ऐसा कर सकता है, पति ने दिया तीन तलाक

locationइंदौरPublished: Mar 25, 2022 07:58:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पति के तीन तलाक देने के बाद थाने पहुंची पीड़िता दर्ज कराई शिकायत

indore_triple_talaq.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। मामला इंदौर का है जहां खजराना थाने में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ ट्रिपल तलाक देने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसका पति दूसरी महिलाओं को घर लाता था। लंबे समय तक दूसरी महिलाओं से वीडियो कॉल पर बात करता था और जब उसने पति की इन हरकतों का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कहकर उसे घर से निकाल दिया। महिला का आरोप है कि सास ने भी तीन तलाक देने में पति का साथ दिया।

 

पति ने दिया तीन तलाक, सास बोली- ‘वो मर्द है, ऐसा कर सकता है’
शहर के कादर कॉलोनी की रहने वाली 33 वर्षीय रुमाना (बदला हुआ नाम) ने अपने पति के खिलाफ खजराना थाने में तीन तलाक देने की शिकायत दर्ज कराई है। रुमाना का पति चंपाबाग इलाके में रहता है और उसका कुतुबुद्दीन सांवेर रोड पर स्क्रैप का कारोबार है। पीड़िता रुमाना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पति अपनी दो महिला मित्रों को घर लाता था जिसके कारण करीब 6 महीने पहले उसका पति से विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने महिला मित्रों को घर लाना बंद कर दिया था। लेकिन वो उनसे वीडियो कॉल पर बात करता रहता था।

 

यह भी पढ़ें

‘मायलॉर्ड मेरी पत्नी औरत नहीं मर्द है’, ऑपरेशन कराकर बनी है महिला, जानिए मामला




बुधवार की रात जब वो अपनी महिला मित्रों से बात कर रहा था तो रुमाना ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और पति ने मारपीट करते हुए उसे तीन बार तलाक कहकर घर से निकल जाने के लिए कहा। रुमाना ने बताया कि उसने अपनी सास को पति की हरकत के बारे में बताया तो सास ने बेटे का पक्ष लेते हुए कहा कि वो मर्द है वो ऐसा कर सकता है। जिसके बाद रुमाना अपने पिता के घर पहुंची और दूसरे दिन थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

यह भी पढ़ें

ये खूबसूरत हसीना बनाती है रईसजादों को अपना शिकार, अब तक कर चुकी है कई शिकार




पहले भी दिया था तीन तलाक
पीड़िका रुमाना (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को ये भी बताया है कि एक बार पहले भी विवाद होने पर पति ने उसे तीन तलाक दिया था लेकिन तब परिजनों की समझाइश के बाद वो मान गया था। तब भी सास ने उससे कहा था कि वो महिला है इसलिए उसे अपने दायरे में रहना चाहिए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो