scriptकैलाश विजयवर्गीय के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्‍वारंटीन | kailash vijayvargiye son kalpesh corona positive family quarentine | Patrika News

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्‍वारंटीन

locationइंदौरPublished: Sep 01, 2020 04:41:34 pm

Submitted by:

Faiz

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें बॉम्बे अस्पताल में इलाजरत किया गया है।

news

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्‍वारंटीन

इंदौर/ मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पाव पसार रहा है। संक्रमण के फैलाव को लेकर सबसे भयावय हालात इंदौर के हैं। जहां एक तरफ शहर में रोजाना औसतन 250 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, इस महामारी से अब राजनेता और उनके परिवार भी अछूते नहीं हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्हें इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में इलाजरत किया गया है। साथ ही, उनके बडे़ बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय समेत पूरा परिवार क्‍वारंटीन किया गया है।

कैलाश विजयवर्गीय के परिवार के सभी सदस्यों के सैंपल भी लिए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ, भाजपा नगर पदाधिकारी मुकेश राजावत, उनके परिवार के 11 सदस्य पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा एक और पदाधिकारी नानूराम कुमावत की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के मुताबिक, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय बीते दिनों राजस्थान के कोटा गए थे। वहां से लौटने के बाद उनमें संक्रमण से संबंधित लक्षण के संकेत मिले थे, जिसपर उन्होंने कोरोना जांच कराई, जो पॉजिटिव पाई गई है। जानकारी के मुताबिक, वो बिजनेस के सिलसिले में कोटा गए थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- By Election : उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तय किये 15 प्रत्‍याशियों के नाम, यहां देखें लिस्‍ट


चिकित्सकों पर ही कोरोना अटैक

दूसरी तरफ, जानकारी ये भी मिली है कि, इंदौर में एक बार फिर कोरोना ने तांडव मचाना शुरु कर दिया है। इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर के बाद एक फिजीशियन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। साथ ही एक न्यूरो सर्जन और उनका परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है। वहीं, स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल ऑफिसर को भी संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक एमजीएम मेडीकल कॉलेज के 20 डॉक्टर्स, अरबिंदो में 25 डॉक्टर और इंडेक्स अस्पताल में लगभग 20 डॉक्टर्स-स्टाफ संक्रमित हो चुके हैं। शहर में 100 से ज्यादा डॉक्टर्स बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। इधर, झलारिया के शिशुकुंज स्कूल परिसर में 3 मरीज सामने आए है।

 

पढ़ें ये खास खबर- अनलॉक 4 की गाइडलाइन, अब रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, बार-रेस्टोरेंट समेत खुलेगा ये सब


प्रदेश में इंदौर के हालात सबसे खराब

बता दें कि, प्रदेश में सबसे ज्यादा खराब हालात इंदौर के हैं। सोमवार को जारी अंतिम कोरोना बुलेटिन के मुताबिक शहर में बीते 24 घंटों के दौरान 272 नए मामले सामने आए थे।इंदौर में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 12992 हो चुकी है। जबकि, शहर में अब भी 3665 केसेज एक्टिव हैं। वहीं, कोरोना का शिकार होकर शहर में अब तक 393 लोग अपनी जान गवा चुके हैं, तो वहीं 8934 लोग अब तक पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो