scriptEmotional Letter: ‘मेरे बेटे ने खाना पीना छोड़ दिया है वो गाड़ी पर घूमने के लिए रो रहा है, प्लीज चोर साहब…’ | man writes emotional letter to thief who stole his bike | Patrika News
इंदौर

Emotional Letter: ‘मेरे बेटे ने खाना पीना छोड़ दिया है वो गाड़ी पर घूमने के लिए रो रहा है, प्लीज चोर साहब…’

Emotional Letter: बाइक चोरी होने के बाद गाड़ी मालिक ने चोर के नाम लिखा इमोशनल लेटर, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इंदौरJun 06, 2024 / 09:15 pm

Shailendra Sharma

Emotional Letter
Emotional Letter: मध्यप्रदेश के इंदौर में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल लेटर तेजी से वायरल हो रहा है। ये लेटर उस व्यक्ति ने लिखा है जिसकी बाइक बीते दिनों चोरी हो गई थी। बाइक चोर सीसीटीवी में भी कैद हुआ है लेकिन इसके बावजूद अभी तक पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई है। गाड़ी मालिक ने अपने लेटर में काफी इमोशनल बातें लिखते हुए अपनी परेशानी चोर को बताई है और अपनी बाइक वापस मांगी है।

बाइक मालिक का चोर को लिखा- इमोशनल लेटर

गाड़ी के मालिक ने चोर के नाम जो इमोशनल लेटर लिखा है उसमें उसने लिखा है- आदरणीय चोर साहब, मेरी गाड़ी मुझे लौटा दीजिए। आप गाड़ी चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। मैं एक छोटा कर्मचारी हूं, जीवन भर की कमाई से बाइक खरीदी थी। मेरा बेटा गाड़ी पर घूमने के लिए रो रहा है, उसने खाना पीना छोड़ दिया है क्योंकि हर रोज वह इसी बाइक पर घूमता था। लेटर में ये भी लिखा है- मेरा नाम सतीश साल्वे है और मैं महीने का सिर्फ 8 हजार रुपये कमाता हूं। मेरे पिता नहीं है, तीन बहने हैं और पूरे परिवार का भार मुझ पर ही है। चोर साहब, मेरी मजबूरी समझिए, मैं उम्मीद करता हूं मेरा लेटर आप तक जरूर पहुंचेगा और आप मेरी गाड़ी लौटा देंगे।
यह भी पढ़ें

Bhojshala ASI Survey: भोजशाला में तलवार के बाद मिले कलाकृतियों वाले 11 अवशेष


भंवरकुआं इलाके से चोरी हुई थी बाइक

बता दें कि सतीश साल्वे नाम के युवक की बाइक 4 जून को दोपहर 2.30 बजे भवरकुआं इलाके के वेदा पार्क बिल्डिंग के पार्किंग से चोरी हुई थी। बाइक चोरी की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है लेकिन इसके बावजूद पुलिस अभी तक चोर को नहीं ढूंढ पाई है। बाइक चोरी हो जाने से सतीश साल्वे परेशान हैं और इसी कारण उन्होंने शायद सोशल मीडिया पर लेटर लिखकर अपनी मजबूरी जाहिर की है ।
यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें

Girlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग


Hindi News/ Indore / Emotional Letter: ‘मेरे बेटे ने खाना पीना छोड़ दिया है वो गाड़ी पर घूमने के लिए रो रहा है, प्लीज चोर साहब…’

ट्रेंडिंग वीडियो