scriptCrime: मीरा बेन को मारने कसाई से लाया था चाकू, पत्नी ने इशारों में सुलझाई हत्या की गुत्थी, खोले कई राज | MP Crime news severed body parts of a woman meera ben in 2 trains indore railway station Accused arrested after 15 Days | Patrika News
इंदौर

Crime: मीरा बेन को मारने कसाई से लाया था चाकू, पत्नी ने इशारों में सुलझाई हत्या की गुत्थी, खोले कई राज

MP Crime News इंदौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में मिले थे महिला के शव के टुकड़े, पुलिस ने आरोपी की मूक-बधिर पत्नी के इशारों से सुलझाई हत्या की गुत्थी, आरोपी की गिरफ्तारी से पत्नी खुश, बोली अब अपने घर जाऊंगी…

इंदौरJun 24, 2024 / 01:03 pm

Sanjana Kumar

MP Crime news

8 जून को इंदौर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में मिले थे मृतक महिला मीरा बेन के शव के टुकड़ों से भरे थैले।

MP Crime News दो अलग-अलग ट्रेनों में बोरे और थैले में मिले महिला के शव के टुकड़ों के मामले में पुलिस ने महिला मीरा बेन की हत्या की गुत्थी सुलझा ली। 8 जून को इंदौर में ट्रेन में मिले थे महिला के शरीर के टुकड़े, इस केस ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए थे। लेकिन तार से तार जोड़ती एमपी पुलिस ने इस महिला की हत्या का पर्दाफाश करके ही दम लिया। पिछले 15 दिन से पुलिस इस महिला के शव के टुकड़ों के साथ तफ्तीश में लगी थी कि आखिर कौन है ये महिला और क्या है हत्या का राज।
देर से ही सही लेकिन एमपी पुलिस हत्यारे कमलेश तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस की मदद की आरोपी कमलेश की मूक-बधीर पत्नी आरती ने। जिसने एक-एक कर पूरा घटना क्रम इशारों-इशारों में पुलिस के सामने रख दिया।

पत्नी ने हत्यारे वहशी पति की खोली पोल

आरोपी कमलेश की पत्नी आरती मूकबधिर है। पुलिस ने आरती से बात की तो पता चला कि वह बोल नहीं सकती, सुन नहीं सकती। लेकिन इशारों में अपनी बात अच्छी
तरह से कह सकती है। उसके इशारों को समझने के लिए पुलिस ने इंदौर के साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट को बुलाया। 22 जून 2024 को साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट से इशारों में बात कर आरती ने अपने दरिंदे पति की काली करतूतों का पर्दाफाश कर दिया। आरती ने इशारों में बताया कि उसने कमलेश को उस महिला को मारने से रोका था। लेकिन कमलेश नहीं माना और उसे धमकी दी कि अगर कुछ बोली तो वह उसे भी मार देगा।

6 जून को मीरा बेन को लाया था घर

आरती ने कहा कि कमलेश 6 जून को महिला मीरा बेन को घर लेकर आया था। उसने दूध में बेहोशी की दवाई मिलाई और उसके साथ रेप की कोशिश की। लेकिन मीरा बेन पूरी तरह से बेहोश नहीं हुई थी, इसलिए उसने विरोध किया। घबराई आरती रात में शौच के लिए गई। लेकिन जब लौटी तो उसने देखा कि कमलेश मीरा के गले में रस्सी डालकर उसे मारने की कोशिश कर रहा था।

7 जून की सुबह कसाई से लाया था चाकू

आरती ने पुलिस को बताया कि उसने इसका विरोध भी किया तो उसने चुप रहने और उसे जान से मारने की धमकी दी। उस समय आरती डर गई। और उसने मीरा बेन को मार डाला। 7 जून की सुबह कमलेश अपने कसाई दोस्त के पास गया और उससे चाकू मांग लाया। मीरा बेन का शव बाथरूम में ले गया और शव के 6 टुकड़े किए। इस दौरान वो बार-बार आरती से कहता रहा कि अगर किसी को बताया तो उसकी भी हत्या कर देगा।

8 जून को शद के टुकड़ों के थैले रखे अलग-अलग ट्रेन में

टुकड़े करने के बाद खून साफ किया और दो थैलों में शव के टुकड़ों को भरकर 8 जून 2024 को वह रेलवे स्टेशन पहुंच गया। दोनों थैले उसने अलग-अलग ट्रेनों में रख दिए। आरती ने शव को काटने के दौरान बाथरूम की दीवारों पर लगे खून के छींटे भी पुलिस को दिखाए।

कई महिलाओं के साथ थे संबंध, उसे भी खरीदकर लाया था कमलेश

आरती ने इशारों में ही पुलिस को अपने दरिंदे पति की करतूतों के बारे में सबकुछ बताया। उसने कहा कि कमलेश मीरा बेन से पहले भी कई बार महिलाओं को घर लाता था और उनके साथ संबंध बनाता था। आरती ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह ओडिशा से उसे भी खरीदकर ही लाया था। हर रोज उस पर जुल्म करता था। डंडे से पीटता था।
ये भी पढ़ें: Ujjain News: उज्जैन में अनूठा विवाह, फरहा खान बनी सोनाक्षी ने भगवान शिव-पार्वती की तरह लिए फेरे

आज बहुत खुश अब अपने घर जाऊंगी

आरती पति कमलेश के पकड़े जाने से एक बच्चे की तरह खुश हो गई और इशारों में बोली कि अब मैं अपने घर ओडिशा वापस जाऊंगी। लेकिन वह वहशी पति कमलेश को फांसी के फंदे पर लटकता देखना चाहती है।

ऐसे पकड़ा गया था कमलेश

रतलाम थाने में गुमशुदगी दर्ज होने के बाद मीरा बेन के मोबाइल पर एक पुलिस वाले का कॉल आया। मोबाइल उस समय कमलेश के पास था। उसकी आवाज पतली है। इसलिए उसने एक महिला की तरह बात की। बोला मैं मथुरा से बोल रही हूं। ये रॉन्ग नंबर है। घटना के 3-4 दिन बाद उसने मीरा के मोबाइल में अपनी सिम लगाई और फिर निकाल ली। मीरा के मोबाइल की लोकेशन इसी सिम से मिली और वो पुलिस गिरफ्त में आ गया।

Hindi News/ Indore / Crime: मीरा बेन को मारने कसाई से लाया था चाकू, पत्नी ने इशारों में सुलझाई हत्या की गुत्थी, खोले कई राज

ट्रेंडिंग वीडियो