scriptPPE किट पहनकर पहुंचे अस्पताल के कोविड सेंटर, डॉक्टरों से की मारपीट | MTH Hospital Indore doctors beaten in covid centre | Patrika News

PPE किट पहनकर पहुंचे अस्पताल के कोविड सेंटर, डॉक्टरों से की मारपीट

locationइंदौरPublished: Sep 06, 2020 03:05:02 pm

Submitted by:

Faiz

स्वजन पीपीई किट पहनकर अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से भी मारपीट की। मारपीट के बाद एमटीएच अस्पताल के स्टाफ ने सेंट्रल कोतवाली थाने में मामले कीशिकायत की।

news

PPE किट पहनकर पहुंचे अस्पताल के कोविड सेंटर, डॉक्टरों से की मारपीट

इंदौर/ मध्य प्रदेश में जहां कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और संक्रमण का शिकार होकर मरने वालों की संख्याभी लगातार बढ़ रही है। इंदौर में जहां संक्रमण को लेकर प्रदेश में सबसे भयावय हालात है। वहीं, शहर स्थित कोविड सेंटर बनाए गए एमटीएच अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत के बाद उसके परिजन द्वारा ठीक से इलाज न होने का आरोप लगाते हुए कोविड सेंटर की एंबुलेंस में तोड़फोड़ की। इसके बाद स्वजन पीपीई किट पहनकर अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से भी मारपीट की। मारपीट के बाद एमटीएच अस्पताल के स्टाफ ने सेंट्रल कोतवाली थाने में मामले कीशिकायत की।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP Honeytrap case : CBI को नहीं सौंपी जाएगी हनीट्रैप मामले की जांच, हाईकोर्ट ने बताई ये खास वजह


मरीज को इलाज न मिलने पर डॉक्टरों से मारपीट

बता दें कि, शहर के एमटीएच अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में 55 साल के कोरोना संदिग्ध को 31 जुलाई को भर्ती किया गया था। एक महीने से अधिक भर्ती रहने के बाद 5 सितंबर को मरीज की मौत हो गई। मरीज के परिजन का आरोप था कि, उनके मरीज को इलाज नहीं दिया गया। इसी के चलते कुछ स्वजन पीपीई किट पहनकर आइसीयू तक पहुंच गए और डॉक्टरों के साथ मारपीट की। अन्य ने सही इलाज न मिलने का आरोप लगाते हुए अस्पताल के गेट पर प्रदर्शन किया व पत्थर भी फेंके।

 

पढ़ें ये खास खबर- हाईकोर्ट ने रेप के आरोपी को सुनाया अनोखा फैसला, पूरे शहर में हो रही चर्चा


दर्ज की गई FIR

एमटीएच कोविड अस्पताल के प्रभारी डॉ. सुमित शुक्ला ने बताया कि, शनिवार को अवकाश पर था। इस दौरान कोविड सेंटर में ये घटनाक्रम हुआ है। स्टाफ ने मारपीट के संबंध में जानकारी दी, जिसकी जानकारी थाने में दे दी गई थी। इसके बाद रविवार को एफआइआर भी दर्ज करवाई जा चुकी है। कोविड अस्पताल में इस तरह मारपीट करना निंदनीय है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो