scriptचड्डी-बनियानधारी लुटेरों का आतंक, घर में घुसकर मचा रहे लूट-पात | unique style of theft chaddi baniyan theft gang | Patrika News

चड्डी-बनियानधारी लुटेरों का आतंक, घर में घुसकर मचा रहे लूट-पात

locationइंदौरPublished: Aug 29, 2017 05:00:00 pm

बडग़ोंदा स्थित गवली पलासिया के दो घरों में मचाया कोहराम , हजारों रुपए और जेवर लूट कर ले गए

thief news
इंदौर. इंदौर में एक बार फिर चड्डी-बनियान गिरोह ने आमद दे दी है और एबी रोड के दो घरों में धावा बोलकर रातभर कोहराम मचाया और हजारों रुपए और जेवर लूट कर भाग निकले। लूट तो लूट मकान मालिकों के साथ जमकर मारपीट भी की। मामला एबी रोड के बडग़ोंदा थाना क्षेत्र स्थित गवली पलासिया का है।
फर्सियों ने तोड़ दिया दरवाजा

जानकारी के अनुसार रात १.३० बजे चड्डी-बनियान लुटेरों के गिरोह ने गवली पलासिया के नारायण मास्टर के घर पर धावा बोला। पहला फिर दूसरा दरवाजा तोड़ा। इसके बाद तीसरा दरवाजा जब टॉमी से नहीं टूटा तो फर्सियों ने तोड़ दिया।
पैसों की थैली निकाल पर लुटेरों के हाथ में थमा दी

अंदर कमरे में सहमे से बैठे नारायण और उनकी पत्नी कुछ समझ पाते इससे पहले ही लुटेरों ने ल_ से मारपीट शुरू कर दिया। मारपीट के डर से नारायण ने खुद पैसों की थैली निकाल पर लुटेरों के हाथ में थमा दी, लेकिन इसके बाद लुटरों ने मारपीट करते रहे और पूरे घर का सामान यहां वहां फेंकने लगे। वाशिंग मशीन में छुपाकर रखे पत्नी के पैसे भी बदमाश ने लूट लिए।
नकदी और जेवर लूट ले गए

इसके बाद पांच पायजेब, सोने की अंगूठी, दो चांदी की अंगूठी और अन्य सोने की रकम चुरा ली। बकौल नारायण इसके बाद लुटरों ने दोबारा लट्ठ से पिटाई की और कहा कि न ही घर से बाहर निकलना और न ही किसी को आवाज लगाना। लूटरे यहां से १२ हजार रुपए नकदी और जेवर लूट ले गए।
पड़ोसी मकान का भी दरवाजा तोड़ा
इसके बाद लुटेरों की गैंग पड़ोसी प्रदीप रावत के घर पर आई और दरवाजा तोडक़र अंदर घुसी। यहां पर उनकी मां मुन्नी के कान से सोने के टाप्स खींच लिए, इससे वे घायल हो गईं। इसके बाद उनकी बहू से भी मंगलसूत्र आदि जेवर छीन लिए। इसके बाद बदमाश भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो