scriptखुशखबरी! मोदी सरकार उठाएगी आपकी छुट्टियों का खर्च, जानिए कैसे | get attractive holiday package from modi government | Patrika News
कारोबार

खुशखबरी! मोदी सरकार उठाएगी आपकी छुट्टियों का खर्च, जानिए कैसे

अगर आप भी घूमने के शौकीन है तो मोदी सरकार आपके लिए अच्छी खबर लेकर आई हैं। देश की 17 से भी ज्यादा जगहों पर आप छुट्ट‍ियां मना सकते हैं और इस हॉलिडे का खर्च भी आपको नहीं उठाना पड़ेगा।

नई दिल्लीSep 27, 2018 / 02:43 pm

manish ranjan

modi

खुशखबरी! मोदी सरकार उठाएगी आपकी छुट्टियों का खर्च, जानिए कैसे

नई दिल्ली। अगर आप भी घूमने के शौकीन है तो मोदी सरकार आपके लिए अच्छी खबर लेकर आई हैं। देश की 17 से भी ज्यादा जगहों पर आप छुट्ट‍ियां मना सकते हैं और इस हॉलिडे का खर्च भी आपको नहीं उठाना पड़ेगा। आपके इस हॉलिडे पैकेज का पूरा खर्च मोदी सरकार उठाएगी। लेकिन इसके लिए आपको एक छोटा-सा काम करना होगा।

ऐसे पाएं घूमने का मौका
दरअसल पर्यटन मंत्रालय ने पर्यटन पर्व फोटो कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है। अगर आप फोटो खींचने के शौकीन हैं। तो आप हॉलिडे पैकेज का फायदा उठा सकते हैं। इसे देखो अपना देश नाम भी दिया गया है। आपको सिर्फ इतना करना है कि अतुल्य भारत थीम के आधार पर एक फोटो खींचना है या फिर आप ने खींचा हुआ है। तो उसे मोदी सरकार को भेजना है। हालांकि ये जरूरी है कि आपका फोटो कहीं और इस्तेमाल न हुआ हो और ना ही यह किसी भी तरह से कॉपीराइट का उल्लंघन करने वाला हो।

मिलेगा अच्छा हॉलिडे पैकेज
अगर आपका खींचा हुआ फोटो सबसे बेस्ट साबित होता है। तो आपको न सिर्फ ऑल-एक्सपेंस हॉलिडे पैकेज मिलेगा, बल्क‍ि आपकी तरफ से खींचे गए फोटो को अतुल्य भारत के कैंपेन के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा।इस आयोजन में दो विजेता चुने जाएंगे। पहले पायदान पर आने वाले को 3 रात/4 दिन का पैकेज दिया जाएगा। वहीं दूसरे नंबर पर आने वाले को दो रात/तीन दिन का पैकेज दिया जाएगा। दोनों पैकेज में विनर के अलावा एक और शख्स को साथ ले जाया जा सकेगा।

यहां जमा करे फोटो
आपको अपनी एंट्री MyGov पर जमा करनी होगी। हालांकि आपकी तरफ से खींचे गये फोटो के लिए कुछ पैरामीटर्स तय किए हैं। आपका फोटो उन्हीं पैरामीटर्स को पूरा करता हुआ होना चाहिए। इस आयोजन के सभी नियम व शर्तें पढ़ने के लिए आप पर्यटन मंत्रालय वेबसाइट पर जा सकते हैं। पर पहुंच सकते हैं। यहां आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी। इस आयोजन के बारें में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए आप Mygov.in पर पहुंच सकते हैं।

Home / Business / खुशखबरी! मोदी सरकार उठाएगी आपकी छुट्टियों का खर्च, जानिए कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो