script

IPL 2021: उसैन बोल्ट ने RCB की जर्सी पहन दिया टीम को खास मैसेज, विराट कोहली और डी विलियर्स ने दिया ऐसा जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2021 11:08:22 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

IPL 2021 को लेेकर दुनिया के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ट्वीट किया।

virat_kohli_and_usain_bolt.png
दुनिया के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट को क्रिकेट से बहुत प्यार है। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट 100 मीटर रेस में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके हैं। IPL 2021 को लेेकर उसैन बोल्ट काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के लिए ट्वीट करते हुए खास मैसेज दिया। साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर में उसैन बोल्ट आरसीबी की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। इसके बाद क्रिकेटर एबी डी विलियर्स और विराट कोहली ने उसैन के ट्वीट पर रिएक्ट भी किया।
उसैन बोल्ट ने ट्वीट में लिखा—
उसैन बोल्ट ने RCB की जर्सी में अपनी तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की। इस ट्वीट में बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और एबी डी विलियर्स को टैग किया। साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि चैलेंजर्स बस आपको बता रहा हूं कि मैं अभी भी विश्व का सबसे तेज धावक हूं। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स टीम, विराट कोहली और एबी डी विलियर्स ने उसैन बोल्ट के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किए।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: इस IPL में विराट कोहली का विकेट लेकर अपना सपना पूरा करना चाहते हैं ये 22 वर्षीय गेंदबाज

https://twitter.com/usainbolt?ref_src=twsrc%5Etfw
डिविलियर्स ने किया कमेंट
उसैन बोल्ट के इस ट्वीट पर एबी डी विलियर्स ने कमेंट करते हुए मजेदार जवाब दिया। डी विलियर्स ने मजाक में लिखा कि उन्हें पता है कि अगर उन्हें एक्स्ट्रा रन चाहिए तो वे जानते हैं कि किसे बुलाया जाएगा। एबी डी विलियर्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने भी बोल्ट के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि लाल रंग उन पर सूट कर रहे है। साथ ही बोल्ट को लिखा कि भारत आने के लिए जल्दी से फ्लाइट पकड़ें, इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: विराट कोहली ने तैयार किया RCB बैटिंग ऑर्डर प्लान, खुद इस नबंर पर करेंगे बल्लेबाजी

विराट कोहली ने किया ऐसा कमेट
वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने भी उसैन बोल्ट के ट्वीट पर रिएक्ट किया। उन्होंने बोल्ट के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि हमें इसमें कोई संदेह नहीं है और इसिलिए आपको हमारी टीम में लिया है। बता दें कि IPL 2021 की शुरुआत 9 अप्रेल से हो रही है। टूर्नामेंट का पहला मैच विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के बीच होगा। यह ओपनिंग मुकाबला चेन्नई के चेपक मैदान में खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो