scriptवेडिंग या फैमिली सेरेमनी में बढ़ा लॉन्ग ड्रेसेज का ट्रेंड, यहां मिलेंगी सबसे शानदार ड्रेसेज | bollywood fashion trends for long dresses look like deepika padukone | Patrika News

वेडिंग या फैमिली सेरेमनी में बढ़ा लॉन्ग ड्रेसेज का ट्रेंड, यहां मिलेंगी सबसे शानदार ड्रेसेज

locationजबलपुरPublished: Jun 28, 2019 01:40:03 am

Submitted by:

abhishek dixit

लॉन्ग डे्रसेज ने रिप्लेस किया लहंगों का ट्रेंड

Fashion,Deepika Padukone black gown,fashion trends,Gown,

Fashion,Deepika Padukone black gown,fashion trends,Gown,

जबलपुर. वेडिंग की हर सेरेमनी में हर कोई खास दिखना चाहता है। इसके लिए वे अलग-अलग एक्सपेरिमेंट भी करते हैं। खासतौर पर ब्राइड्स द्वारा वेडिंग के हर फंक्शन के लिए खास तरह की प्रिपरेशन की जाती है। इंगेजमेंट से लेकर संगीत, मेहंदी और हल्दी के फंक्शन के लिए डे्रसेज का सलेक्शन भी डिफरेंट हो जाता है। यही वजह है कि अब लॉन्ग ड्रेसेज ने वेडिंग की डिफरेंट सेरेमनी से लहंगों को रिप्लेस कर दिया है। अब इंगेजमेंट से लेकर दूसरे अलग-अलग फंक्शन तक में गाउन पैटर्न में ही डे्रसेज सिटी ब्राइड्स द्वारा पसंद की जा रही है।

रफल्स का ट्रेंड है
इन दिनों हर डे्रसेज में रफल का ट्रेंड नजर आ रहा है। फिर चाहे वह साड़ी हो या फिर ड्रेसेज। क्रॉप टॉप के साथ रफल स्कर्ट हर ब्राइड की खूबसूरती को और भी ज्यादा निखारने का काम कर रहे हैं। ग्लिटर कलर्स के क्रॉप टॉप के साथ रेड, पिंक, पीच, मरून, ग्रीन, रॉयल ब्लू, ब्लू और ऑरेंज शेड्स के रफल स्कर्ट ब्राइड्स को काफी रॉयल लुक दे रहे हैं।

बॉलीवुड की तर्ज पर
सिटी ब्राइड्स अब बॉलीवुड और सेलेब्रिटीज की तर्ज पर खुद के अटायर को चेंज कर रहे है। इसमें हाल-फिलहाल में हुई सेलिब्रेटीज की शादी का कलेक्शन भी सिटी ब्राइड्स को खूब रास आ रहा है। फिर चाहे वह सोनम का लुक हो या फिर दीपिका का स्टाइल या फिर हो प्रियंका की प्रीटिनेस। हर फंक्शन के लिए सिटी ब्राइड्स अब बॉलीवुड कलेक्शन पर ही फोकस कर रही हैं।

हर फंक्शन की चॉइस
सिटी ब्राइड्स का कहना है कि वेडिंग के अलग-अलग फंक्शन के लिए लॉन्ग ड्रेसेज पसंद की जा रही है। इसमें सबसे ज्यादा इंगेजमेंट के लिए लॉन्ग ड्रेसेज की डिमांड देखी जा रही है। इसके साथ ही हल्दी, मेहंदी, संगीत और डिफरेंट सेरेमनी के लिए भी लॉन्ग ड्रेसेज का ट्रेंड सिटी ब्राइड्स में देखने को मिल रहा है। इसमें क्रॉप ट्रॉप का कलेक्शन सबसे हिट है। इसमें नेट फैब्रिक दुल्हनों को रॉयल लुक देने का काम
कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो