scriptBig Breaking News: जबलपुर में लापता ऑटो चालक की मिली लाश, हत्या की आशंका | dead auto driver found in Jabalpur, fear of murder | Patrika News

Big Breaking News: जबलपुर में लापता ऑटो चालक की मिली लाश, हत्या की आशंका

locationजबलपुरPublished: Sep 20, 2020 12:51:04 pm

Submitted by:

santosh singh

-रांझी थानांतर्गत मुंडी टोरिया का रहने वाला हे युवक, मोहनिया मुंडी टोरिया के जंगल में मिली लाश
 

ranjhi1.jpg

auto driver found dead in Jabalpur

जबलपुर. घर से घूमने निकले 30 वर्षीय ऑटो चालक की दूसरे दिन रविवार सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की लाश रांझी थानांतर्गत मोहनिया मुंडी टोरिया के जंगल से सटे मैदान में मिली। किसी ने सुबह कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहां से रांझी पुलिस को खबर मिली, तो मौके पर पहुंची। ऑटो चालक के पैर पर चोट के निशान मिले हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

ranjhi.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

मौके पर लगी भीड़, पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत-
मुंडी टोरिया मैदान में शव मिलने की खबर पाकर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। वहां हुजूम देख पुलिस को भीड़ को हटाना पड़ा। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल स्थित मरचुरी भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त करते हुए जांच में लिया है। पुलिस अंतिम कॉल डिटेल के आधार पर पता लगाने में जुटी है।
परिजन बता रहे हत्या-
बृजेंद्र के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर लाश को वहां फेंका गया है। हालांकि पुलिस को उसके पैर को छोडकऱ अन्य कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, लेकिन एक बात खटक रही है कि वह रात में जंगल से सटे मैदान में क्यों गया था। उसके साथ कोई और था या अकेला ही वह वहां गया था। पुलिस उसके साथ आखिरी बार दिखे लोगों से भी पूछताछ में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो