दिवाली के लिए इन साड़ियों की जबरदस्त डिमांड, बाजार में छाया ये फैशन

दिवाली के लिए इन साड़ियों की जबरदस्त डिमांड, बाजार में छाया ये फैशन

 

By: Lalit kostha

Published: 28 Oct 2020, 03:02 PM IST

जबलपुर। फेस्टिवल सीजन की रंगत छा चुकी है। हर कोई इस रंग में रंगने की तैयारी कर चुका है, जहां लोगों को थोड़ा ट्रैडिशनल होने का मौका भी मिलता है। ऐसे में पहले से ही इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। खासतौर पर दिवाली का त्योहार ऐसा होता है जहां लोगों को खुशियां सेलिब्रेट करने के साथ फैशन के रंग भी दिखाने का मौका मिलता है।

त्योहारों के लिए सिटी गल्र्स की तैयारी शुरू, मार्केट में डार्क शेड्स के साथ मल्टीकलर वैरायटीज अवेलेबल
शिमरी ऑफ शोल्डर ब्लाउज एंड प्लेन साड़ी बनाएंगे फेस्टिव डीवा

इसी तरह का फैशन इस फेस्टिव सीजन में डार्क शेड्स और मल्टीकलर आउटफिट्स के पैटर्न में मिलने वाला है, जिसके लिए सिटी गल्र्स से अभी से प्रिपरेशन कर ली है। उनका कहना है कि दिवाली ही ऐसा त्योहार है जहां ट्रेडिशनल के साथ मॉर्डन लुक कैरी करने का मौका भी मिलता है इसके चलते उन्होंने वैरायटीज ड्रेसेज का सलेक्शन किया है।

मल्टीकलर लॉन्ग ड्रेस
आमतौर पर फेस्टिवल सीजन में डार्क शेड्स ही पसंद किए जाते हैं, वहीं दिवाली जैसे त्योहार के लिए मल्टीकलर ड्रेसेज की डिमांड बढ़ जाती है। मार्केट में इस दिवाली मल्टीकलर के ड्रेसेज हिट हो रहे हैं। यह डिफरेंट फैब्रिक में अवेलेबल हैं ताकि गल्र्स अपनी चॉइस के अनुसार ड्रेस सलेक्ट कर सकें। शिल्पी कौरव बताती हैं कि उन्होंने दिवाली के लिए मल्टीकलर लॉन्ग ड्रेस को पर्चेस किया है। पहले ही ट्राई करके देख चुकी हैं जो उन पर काफी सूट कर रहा है।

शिमरी ब्लाउज के साथ प्लेन साड़ी
इन दिनों लेडीज के साथ-साथ गल्र्स में भी फेस्टिवल ओकेजन के लिए साड़ी पहनने का क्रेज देखा जाता है। इसमें भला दिवाली जैसा त्योहार कैसे छूट सकता है। दिवाली के लिए भी शहर की कई गल्र्स ने प्लेन बॉर्डर साड़ी पर्चेज की है। अनुभा बताती हैं कि दिवाली पर कॉलोनी में ग्रैंड सेलिब्रेशन होता है। इस फंक्शन में शामिल होने के लिए उन्होंने रेड बॉर्डर साड़ी खरीदी है।

शरारा-गरारा पैटर्न से डिफरेंट लुक
फेस्टिवल सीजन के लिए शरारा पैटर्न में लौटा पलाजो का ट्रेंड हर गर्ल की पसंद बन चुका है। इस दिवाली पलाजों को लॉन्ग कुर्ती के साथ काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। डॉर्क शेड में मरून, ग्रीन और रेड गल्र्स द्वारा सबसे ज्यादा पर्चेज किए जा रहे हैं।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned