scriptluxury hotel को टूटता देख गुंडे को आया हार्ट अटैक: देखें वीडियो | luxury hotel rain basera jabalpur removed by nagar nigam | Patrika News

luxury hotel को टूटता देख गुंडे को आया हार्ट अटैक: देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Feb 05, 2021 12:33:32 pm

Submitted by:

Lalit kostha

आलीशान होटल को टूटता देख गुंडे को आया हार्ट अटैक: देखें वीडियो

atikraman.jpg

luxury hotel rain basera jabalpur

जबलपुर। गौर नदी किनारे बने रेन बसेरा तोडऩे पहुंचे पुलिस और नगर निगम अमले को देखकर अवैध निर्माण करने वाले गुंडे को हार्ट अटैक आ गया। अधिकारियों ने तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं अवैध निर्माण को तोडऩे की कार्रवाई जारी है। माफिया के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज शुक्रवार की सुबह जिला प्रशासन द्वारा पुलिस और नगर निगम के साथ जबलपुर तहसील के अंतर्गत ग्राम गौर में नदी के सौ मीटर के दायरे में किये गये अवैध निर्माण को ध्वस्त किये जाने की कार्यवाही प्रारम्भ की गई।

 

लगभग 39 हजार वर्गफुट शासकीय भूमि
एसडीएम जबलपुर नमः शिवाय अरजरिया के अनुसार गौर में होटल रैनबसेरा के संचालक मुन्ना सोनकर द्वारा गौर नदी के क्षेत्र में अवैध रूप से लॉन बना लिया गया है और समीप ही बिना अनुमति के रिहायशी भवन भी बनाया जा रहा है ।लगभग 39 हजार वर्गफुट भूमि पर नियम विरुद्ध किये गये इन निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्यवाही कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर आज सुबह प्रारम्भ की गई । एसडीएम जबलपुर के मुताबिक गौर नदी के कैचमेंट और हाई फ्लड लेवल क्षेत्र तथा रास्ता मद की जिस भूमि पर नगर निगम की बिना अनुमति के लॉन और भवन का निर्माण किया गया हैं अकेले उस भूमि की कीमत ही आठ करोड़ रुपये के आसपास है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो