25 गैस सिलेंडरों में एक साथ ब्लास्ट और डॉक्टरों की गुंडागर्दी देखें जबलपुर बुलेटिन 11 अगस्त 2017

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज के परिजनों के साथ मारपीट करते हुए रेजीडेंट डॉक्टर व जूनियर डॉक्टर्स का वीडियो

By: Lalit kostha

Published: 11 Aug 2017, 04:53 PM IST

jabalpur

जबलपुर। संभाग के सबसे बड़े नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज के परिजनों के साथ मारपीट करते हुए रेजीडेंट डॉक्टर व जूनियर डॉक्टर्स का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर्स व कुछ रेजीडेंट डॉक्टर्स एक मरीज के परिजन को बुरी तरह से पीट रहे हैं। अभद्र गालियां दे रहे है और बाकी मरीजों के परिजनों को धमका रहे हैं कि यहां इलाज कराना है तो औकात में रहो। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल प्रबंधन में हडकंप है।
------------------------------
रहवासी क्षेत्रों में दुकानें और गोदाम कितने घातक हैं इसका अंदाजा सभी को है, लेकिन जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं देते हैं। यहीं वजह है कि इनसे होने वाले हादसों का खामियाजा आम आदमी को उठाना पड़ता है। शारदा चौक के पास स्थित पवन कैटरर्स में गुरुवार देर रात २.४० बजे अचानक आग लग गई। आग ने तब विकराल रूप ले लिया जब गोदाम में रखे गैस सिलेंडर एक के बाद एक फटने लगे। इससे तेज धमाकों की आवाज से आसपास के लोग दहशत में आ गए और अपने घरों से बाहर निकल आए। धमाकों की आवाज तकरीबन ८ से १० किलोमीटर दूर तक सुनी गई।
------------------------
ट्रिपल आईटीडीएम के ३८ छात्र फूड- प्वायजनिंग से बीमार, अस्पताल में भर्ती हालत सामान्य- डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटीडीएम में गुरुवार सुबह तकरीबन ३८ छात्र-छात्राएं फूड प्वायजनिंग का शिकार हो गए। छात्र-छात्राओं का कहना था कि बुधवार रात खाना खाने के बाद सुबह से उन्हें पेट दर्द, मरोड़ के साथ ही उल्टियां हुईं। कुछ छात्रों को बुखार भी हो गया। पहले आठ छात्रों को दोपहर तीन बजे विक्टोरिया जिला अस्पताल भेजा गया। ३० के लगभग छात्र-छात्राओं को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के बाद कलेक्टर ने अस्पताल पहुंच कर जांच की।
--------------------------
लड़कियों ने की मंदिर में ऐसी हरकत, लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा- जबलपुर। खुद को देवी मानने वाली दो युवतियां गुरुवार को हनुमान मंदिर पहुंची। थोड़ी देर के बाद लोगों का सब्र टूटा और उन्होंने इन युवतियों की जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार रानीताल गेट नंबर चार स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में गुरुवार दोपहर दो युवतियां व एक युवक पहुंचा। थोड़ी देर बाद दोनों युवतियां खुद को देवी मानकर झूमने लगीं। जिसे देखकर मौजूद लोग सन्न रह गए। देवी बनी युवतियों ने युवक को पहले फर्श पर लिटा दिया, इसके बाद बारी बारी से उसके ऊपर कूदने लगीं।
-------------------------------
नहीं देखें होंगे ऐसे बाइक चोर,उड़ा देते हैं आंखों के सामने - मझौली पुलिस ने मोटर साइकिल के शौकीन चोर गिरोह को दबोचा है, जो पलक झपकते ही मास्टर चाबी से वाहनों की चोरी करते थे। चोरी की बाइक कुछ दिनों तक खुद चलाते, बाद में उन्हें बेच देते थे। चोर गिरोह का मास्टरमाइंड स्थानीय युवक के साथ सात आरोपितों के कब्जे से आधा दर्जन बाइक, तीन बैटरी, तीन घरेलू गैस सिलेंडर, एक गैस चूल्हा सहित दो लाख २१ हजार का माल बरामद किया है।
------------------------
लेडीज का जन्माष्टमी सेलिब्रेशन शुरू - श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को भले ही अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन लेडीज क्लबों व सामाजिक संगठनों द्वारा भी जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है। कृष्ण रंग में महिलाएं रंगी नजर आईं। इसके लिए आकर्षक वेशभूषा भी कैरी की गई, जहां नृत्य और संगीत के माध्यम से कान्हा रंग में रंगा गया। गुरुवार को गुजराती मंडल में गुजराती महिला मंडल के तत्वावधान में जन्माष्टमी उत्सव मनाया गया। इस दौरान महिलाओं से कृष्ण पर्व के लिए विभिन्न तरह से झाकियों को सजाया। कार्यक्रम में बाल-गोपाल की थीम पर स्पेशल हाउजी भी रखी गई। कृष्ण पर्व को अच्छी तरह से मनाने के लिए महिलाओं ने राल उल्लास का आयोजन भी किया, जिसके लिए उन्होंने लहंगा-चोली और बुजुर्गों ने लहरिया पैटर्न डे्रसकोड कैरी किया।
--------------------

gunda doctors in jabalpur viral video
patrika IMAGE CREDIT: patrika
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned