scriptतेज रफ्तार ने ली नाबालिग की जान | Minor rider died in accident in high speed bike | Patrika News
जबलपुर

तेज रफ्तार ने ली नाबालिग की जान

-सिर में लगी थी गंभीर चोट, इलाज के दौरान हुई मौत

जबलपुरJan 01, 2021 / 03:55 pm

Ajay Chaturvedi

बाइक

बाइक

जबलपुर. नई उम्र, नया जोश, रफ्तार पसंद युवाओं के लिए कितना घातक साबित हो रहा है, इसका ताजा तरीन मामला सामने है जिसमें एक बाइक सवार नाबालिग को जान गवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि वह तेज रफ्तार के चलते वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका। नतीजतन बाइक पहले खंभे से टकराई फिर पास के एक मकान का दरवाजा तोड़ते घर में घुसी। नाबालिग गिरा, अचेत हो गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका।
घटना विजय नगर थाना क्षेत्र की है। विजय नगर टीआइ प्रशिक्षु आइपीएस प्रियंका शुक्ला के अनुसार गुरुवार और शुक्रवार की रात लगभग 2 बजे सूचना मिली कि एसबीआइ चौक के पास एक नाबालिग बाइक से मकान का दरवाजा तोड़ते हुए घुस गया है। युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंची, जहां मकान मालिक ने बताया कि वह कमरे में सो रहे थे, तभी तेज आवाज सुनकर उनकी नींद खुली, बाहर निकलकर देखा, तो नाबालिग बाइक के साथ घर के अंदर पड़ा था, जिसके सिर में गंभीर चोटें आई थी। ऐसे में तत्काल एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी। जांच में पता चला कि नाबालिग पहले सड़क किनारे खंबे से टकराया और फिर अनियंत्रित होकर मकान का दरवाजा तोड़ते हुए अंदर घुस गया।
नाबालिग की शिनाख्त विजय नगर कंचन विहार निवासी काव्य वर्मा के रूप में हुई है। उसकी उम्र महज 16 वर्ष थी। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jabalpur / तेज रफ्तार ने ली नाबालिग की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो