scriptबच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या मामले में पुलिस ज्योतिषी के शरण में! | Shahpura Police astrologer's asylum in child murder case | Patrika News

बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या मामले में पुलिस ज्योतिषी के शरण में!

locationजबलपुरPublished: Sep 27, 2020 01:43:29 pm

Submitted by:

santosh singh

फॉलोअप-शहपुरा और बरगी दोनों प्रकरणा में पुलिस के हाथ खाली, करीबियों पर नजर

astrology

astrology

जबलपुर। शहपुरा क्षेत्र निवासी दो वर्षीय मासूम के अपहरण कर दरिंदगी व हत्या के सनसनीखेज मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है। मामले में करीबियों और गांव वालों पर नजर रखी जा रही है। वहीं जांच से जुड़े एक एसआई स्तर के अधिकारी ने कुछ ज्योतिषी की शरण भी ली है। हालांकि इसे लेकर उनकी वरिष्ठ अधिकारियों ने खिंचाई तक कर दी। चेतावनी दी है कि पुलिसिंग पर ध्यान दो।
शहपुरा प्रकरण में पुलिस पिछले एक सप्ताह से एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पायी है। बच्ची की लाश मिलने और इनाम की राशि 20 हजार होने के बावजूद अब तक ऐसा कोई क्लू नहीं तलाश कर पायी, जिससे यह अनसुलझी पहेली की गुत्थी सुलझ सके। इसी तरह बरगी के धादरा गांव से गायब चार महीने के रेयान बरकड़े के मामले का भी है। पुलिस दोनों ही प्रकरणों में अब करीबियों के इर्द-गिर्द अपनी जांच का दायरा बढ़ाया है।

Ryan Barkade.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

ये थी घटना-
शहपुरा निवासी दो वर्षीय बच्ची 17 सितम्बर की रात मां-पिता के बीच से गायब हो गई थी। अगले दिन उसकी दो किमी दूर लाश मिली थी। वहीं 18 सितम्बर की रात बरगी के धादरा गांव से रेयान बरकड़े भी इसी हालत में मां-पिता के बीच से सोते हुए गायब हुआ, तो आज तक पुलिस नहीं तलाश सकी। इस मामले में भी एसपी ने दस हजार का इनाम घोषित किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो