scriptट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या , परिजनों ने बताया मानसिक रूप से था बीमार | commits suicide after being cut off from train jagdalpur news | Patrika News
जगदलपुर

ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या , परिजनों ने बताया मानसिक रूप से था बीमार

Jagdalpur Breaking News : शहर के बोधघाट थानांतर्गत लामनी पार्क के पीछे रेलवे ट्रैक पर सोमवार की सुबह एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

जगदलपुरMay 30, 2023 / 03:58 pm

Rajesh Lahoti

ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या , परिजनों ने बताया मानसिक रूप से था बीमार

ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या , परिजनों ने बताया मानसिक रूप से था बीमार

Jagdalpur Breaking News : शहर के बोधघाट थानांतर्गत लामनी पार्क के पीछे रेलवे ट्रैक पर सोमवार की सुबह एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही बोधघाट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जानकारी देते हुए (Jagdalpur Breaking News) बोधघाट थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया की सोमवार सुबह जगदलपुर से विशाखापत्तनम की ओर जाने वाली मालगाड़ी जैसे ही स्टेशन से निकली और लामनी रेलवे ट्रैक के पास पहुंची कि अचानक एक 25 वर्षीय युवक आत्महत्या करने के लिए ट्रेन के सामने आ गया। (Jagdalpur News Today) जब तक ट्रेन ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दिया जिसकी तत्काल मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

524 लोगों ने रोजगार शुरू करने के लिए लिया लाखों का लोन, अब गायब

इसके बाद ट्रेन ड्राइवर ने घटना की जानकारी अपने अधिकारियों से लेकर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। उक्त युवक की शिनाख्त मनोज कश्यप ग्राम साडगुड़ के रूप में हुई। युवक के परिजनों के मुताबिक युवक कई दिनों से मानसिक रूप से विक्षिप्त हो चुका था (CG Breaking News) जिसके चलते यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Jagdalpur / ट्रेन से कटकर युवक ने की आत्महत्या , परिजनों ने बताया मानसिक रूप से था बीमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो