scriptVideo: सेल्फी लेते वक्त फिसल गया पैर, उफनते नदी में जा पहुंची युवती | Indrawati River: Young girl dropped in river while taking selfies | Patrika News
जगदलपुर

Video: सेल्फी लेते वक्त फिसल गया पैर, उफनते नदी में जा पहुंची युवती

छत्तीसगढ़ का बस्तर अभी भी पानी से लबालब है, 300 से अधिक परिवार अभी भी उफान के कारण फसे हुए हैं।

जगदलपुरJul 30, 2019 / 10:51 pm

CG Desk

selfie

Video: सेल्फी लेते वक्त फिसल गया पैर, उफनते नदी में जा पहुंची युवती

जगदलपुर । बस्तर में पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश से इंद्रावती नदी (Indrawati river) उफान पर है। खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। नदी के इस रूप को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। मंगलवार की शाम कुम्हारपारा की वैशाली अपने दोस्तों के साथ महादेवघाट पर इंद्रावती का नजारा देखने पहुंची थी।

जब लड़की ड्यूटी करने पहुंची अस्पताल, तो सीनियर ने किया दरवाजा बंद और करने लगा ज़बरदस्ती गन्दा काम

इसी दौरान सेल्फी लेते हुए उसका पैर फिसल गया और नदी में गिर गई। देखते ही देखते वह नदी के गहराई वाले क्षेत्र में जाने लगी। तभी नदी के किनारे बरगद के पेड़ की शाखाओं से निकलने वाली जटाओं पर उसका हाथ पड़ गया और वह किसी तरह अपने आप को डूबने से बचाने का प्रयास करती रही।
छत्तीसगढ़ का बस्तर अभी पानी से लबालब है।300 से अधिक परिवार अभी भी बारिश के कारण फसे हुए हैं।कई परिवारों को सुरक्षा बालों ने सही सलामत सुरक्षित स्थान पर पंहुचा दिया है। बस्तर के इंद्रावती और गंगरेल नदी उफान पर हैं।

यहां तिरपाल लगाकर किया जाता है दाह संस्कार, परिजनों की तकलीफ जानकर भड़क जाएंगे आप

बारिश की वजह से जलप्रपात के साथ साथ बस्तर की जीवनदायिनी इंद्रावती नदी भी दिनों सुंदरता को बिखेर रहा है। जिसे देखने के लिये भारी संख्या में लोग नदी तक पहुंच रहे हैं।इसी बीच वैशाली भी प्रकृति का आनंद लेने महादेव घाट पहुंची थी जहा उसके साथ ये हादसा हुआ। नदी में गिरने के बाद उसे शहर के 2 जांबाज युवकों ने अपनी जान की बाजी लगाते हुए नदी से बाहर निकालकर युवाती की जान बचा ली।जांबाज युवकों का नाम आशीष औऱ उमेश नामक है जिन्होंने नदी से युवती को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Home / Jagdalpur / Video: सेल्फी लेते वक्त फिसल गया पैर, उफनते नदी में जा पहुंची युवती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो