scriptदिल्ली में खरीद-फरोख्त की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी राजस्थान से आई खुशखबरी | Aam Aadmi Party Meeting Delhi Rajasthan Good News New Member Join | Patrika News
जयपुर

दिल्ली में खरीद-फरोख्त की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी राजस्थान से आई खुशखबरी

दिल्ली की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर आयोजित आप विधायक दल की बैठक में पार्टी के 54 विधायक पहुंचे।

जयपुरAug 25, 2022 / 07:39 pm

Umesh Sharma

दिल्ली में खरीद-फरोख्त की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी राजस्थान से आई खुशखबरी

दिल्ली में खरीद-फरोख्त की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी राजस्थान से आई खुशखबरी

दिल्ली की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर आयोजित आप विधायक दल की बैठक में पार्टी के 54 विधायक पहुंचे। 7 विधायक दिल्ली के बाहर होने की वजह से बैठक शामिल नहीं हो पाए। लेकिन इन सब खबरों के बीच राजस्थान से पार्टी को खुशखबरी मिली है। पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी राजस्थान में सक्रिय नजर आ रही है। प्रभारी विनय मिश्रा सहित कई नेता राजस्थान में दौरे कर रहे हैं और कुनबे को बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में राजस्थान में भी लगातार कार्यकर्ता केजरीवाल मॉडल से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें: Aam Aadmi Party: सीएम चेहरा आगे रखकर लड़ेगी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव



ऑल राजस्थान कार टैक्सी यूनियन, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना दहेज विरोधी काय के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह महरौली, राष्ट्रीय संयोजक दलपत सिंह गच्छीपुरा, कृष्ण कुमार राजावत, फिल्म अभिनेता बाबू बजरंगी, आचार्य धनराज शर्मा (कोटा), कैलाश दान बारेठ, बहादुर सिंह सोलंकी, कई ऑटो और एयरपोर्ट यूनियन के पदाधिकारियों ने गुरुवार को आप पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान प्रभारी विनय मिश्रा, दुष्यंत यादव सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी यूनियन, संगठन और संस्थाओं ने विश्वास जताया कि राजस्थान की जनता भी राजस्थान में बदलाव चाहती है और भाई भतीजावाद की राजनीति से दूर राजस्थान के विकास की बात करने वाली पार्टी को प्राथमिकता देते हुए राजस्थान में बड़ा बदलाव चाहते हैं।
ये भी पढ़ें: Aam Aadmi Party Rajasthan का पंचायत संगठन विस्तार अभियान शुरू


आपको बता दें कि राजस्थान में पार्टी पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है। जिलों में दौरे कर फीडबैक लिया जा रहा है। हालांकि पार्टी अभी तक संगठन खड़ा नहीं कर पाई है, जिसकी वजह से लगातार सवाल उठे रहे हैं कि बिना संगठन के चुनाव कैसे लड़ा जाएगा। लेकिन पार्टी नेता चाहते हैं कि ऊपर की बजाय निचले स्तर से संगठन को खड़ा किया जाए।

Home / Jaipur / दिल्ली में खरीद-फरोख्त की खबरों के बीच आम आदमी पार्टी राजस्थान से आई खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो