scriptमोदी सरकार पर फिर गहलोत वार, दिया मोदी है मंदी का नारा | Ashok gehlot verbally attack on modi and amit shah | Patrika News
जयपुर

मोदी सरकार पर फिर गहलोत वार, दिया मोदी है मंदी का नारा

राज्य के सीएम अशोक गहलोत केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, गुरुवार को भी नई ऊर्जा नीति और उद्योग नीति जारी करते हुए सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जयपुरDec 19, 2019 / 05:41 pm

firoz shaifi

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। राज्य के सीएम अशोक गहलोत केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, गुरुवार को भी नई ऊर्जा नीति और उद्योग नीति जारी करते हुए सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बिड़ला सभागार में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने देश में बिगड़ रही अर्थ व्यवस्था के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया। यहीं नहीं, सीएम ने ‘मोदी है तो मंदी है’ का नारा तक दे डाला। गहलोत ने कहा कि आज देश का उद्यमी लाचार और पीड़ित है। उद्योग धंधे बंद पड़े हैं लेकिन कोई नहीं बोल रहा, बस मोदी और शाह ही अपनी बात बोल रहे हैं।


गहलोत ने कहा कि खुद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति भी देश की अर्थव्यवस्था को लेकर कटाक्ष कर चुके हैं, वहीं आरबीआई में कई बड़े दिग्गजों ने इसी के चलते अपनी नौकरी छोड़ दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश को केवल 2 लोग चला रहे हैं वो है मोदी और शाह, केवल यह जो बोल रहे हैं वही दिख रहा है लेकिन देश के हालात इतने बिगड़ चुके हैं जिसको समझना होगा, क्योंकि देश आज आईसीयू में है।


सीएम गहलोत ने महाराष्ट्र सहित उन राज्यों का भी उदाहरण दिया जहां भाजपा को चुनाव में मुंह की खानी पड़ी। ये ऐसा कोई पहला मौका नहीं है जब गहलोत मोदी और शाह पर निशाना साधे हो, इससे पहले भी लगातार कई मामलों को लेकर हमलावर होते रहे हैं।

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उनकी मोदी और शाह से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन वे विचारधारा और नीतियों को लेकर ही अपनी बात रखते हैं। बता दें कि राज्य की गहलोत सरकार का 17 दिसंबर को एक वर्ष पूर्ण हुआ है, पहली वर्षगांठ के मौके पर सरकार ने 17 से 20 दिसंबर तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से सरकार की उपलब्धियां बता रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो