scriptदीपावली के मौके पर जयपुरवासियों को मिली सौगात, जानिए क्या है पूरा मामला | Auction of plot in Jaipur by JDA : Auction of land in Jaipur by JDA | Patrika News
जयपुर

दीपावली के मौके पर जयपुरवासियों को मिली सौगात, जानिए क्या है पूरा मामला

जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA Jaipur ) की ओर से गोनेर रोड पर इंदिरा गांधी नगर की प्राईम लोकेशन के करीब गोविंदपुरा रोपाडा में फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्डों की नीलामी 12 अक्टूबर से करने जा रहा है। यह जयपुर शहर के पास फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्ड खरीदने का दीपावली त्यौहार ( deepawali 2019 ) पर सुनहरा अवसर है। ( JDA Jaipur Development Authority )

जयपुरOct 11, 2019 / 07:49 pm

abdul bari

मसाला चौक की तर्ज पर लैंडस्केप पार्क में व्यावसायिक गतिविधि की तैयारी

मसाला चौक की तर्ज पर लैंडस्केप पार्क में व्यावसायिक गतिविधि की तैयारी

जयपुर
दीपावली के मौके पर जयपुरवासियों के लिए अच्छी खबर है। जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA Jaipur ) की ओर से गोनेर रोड पर इंदिरा गांधी नगर की प्राईम लोकेशन के करीब गोविंदपुरा रोपाडा में फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्डों की नीलामी 12 अक्टूबर से करने जा रहा है। यह जयपुर शहर के पास फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्ड खरीदने का दीपावली त्यौहार ( deepawali 2019 ) पर सुनहरा अवसर है।
नीलामी 12 अक्टूबर से शुरू होगी

जयपुर विकास प्राधिकरण ( JDA Jaipur Development Authority ) द्वारा गोनेर रोड पर गोविंदपुरा रोपाडा में 25 फार्म हाऊस 2600 से 4958 वर्गमीटर तक के भूखण्ड एवं 12 रिसोर्ट 8 से 13 हजार वर्गमीटर तक के भूखण्डों की नीलामी 12 अक्टूबर से शुरू की जाएगी। इनकी नीलामी बोली 7700 रूपए प्रति वर्गमीटर से शुरू की जाएगी।
एनआरआई कॉलोनी के करीब ( Auction of land in Jaipur )

फार्म हाऊस एवं रिसोर्ट भूखण्ड जवाहर सर्किल से 15 मिनट एवं एनआरआई कॉलोनी से 10 मिनट की दूरी पर एवं इंदिरा गांधी नगर से मात्र एक मिनट की दूरी पर स्थित है।
फार्म हाउस एवं रिसोर्ट तैयार होने पर जयपुर शहर में पिकनिक, जन्मदिन मनाने वाले एवं देश-विदेश से आने वाले पर्यटक लाभान्वित होंगे। पर्यटकों एवं जयपुर निवासियों को जयपुर शहर के पास ही पार्टी आदि के लिए खुला माहौल एवं स्वच्छ वातावरण मिल सकेगा।

Home / Jaipur / दीपावली के मौके पर जयपुरवासियों को मिली सौगात, जानिए क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो