कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार

कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार
कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार

abdul bari | Updated: 09 Oct 2019, 06:33:00 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

कैला देवी मां ( kela devi temple) पर माता की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रही एक कैंटर गाड़ी दो भैसों से टकरा कर पलट ( Cantor accident in dholpur ) गई। जिससे कैंटर में सवार लगभग 3 दर्जन लोग घायल हो गए। इस दौरान ( road accident in dholpur ) मौके पर अफरा तफरी मच गई। घायलो में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

धौलपुर
करौली मार्ग पर सरमथुरा थाना इलाके के डोमपुरा के पास कैला देवी मां ( kela devi temple) पर माता की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रही एक कैंटर गाड़ी दो भैसों से टकरा कर पलट ( Cantor accident in dholpur ) गई। जिससे कैंटर में सवार लगभग 3 दर्जन लोग घायल हो गए। इस दौरान ( road accident in dholpur ) मौके पर अफरा तफरी मच गई। घायलो में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

घायलों को कराया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती ( dholpur crime news )

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस और सरमथुरा थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है।


अलसुबह हुआ हादसा ( road accident in rajasthan )

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के धिमश्री गांव के रहने वाले 4 दर्जन से अधिक श्रद्धालु बीती रात अपने गांव से करौली जिले की मां कैला माता मंदिर पर माता की प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए जा रहे थे तभी अलसुबह डोमपुरा के पास कैंटर गाड़ी के आगे दो भैंसे आ जाने के कारण कैंटर उनसे टकरा गया और उसमें सवार 30 लोग घायल हो गए।


घायलों की हालत खतरे बाहर

भैंसों के सामने आ जाने से अचानक अनियंत्रित हुई कैंटरा गाड़ी की टक्कर से दोनो भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद सरमथुरा थाना पुलिस के साथ एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए सरमथुरा चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों की मानें तो सभी घायलों की हालत खतरे बाहर बताई जा रही है। लेकिन घायलों का इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह खबरें भी पढ़ें...

दिल दहला देने वाली घटना: दो दरिंदो ने किया पांच साल की बच्ची से बलात्कार, मासूम की हालत नाजुक

देर रात बाइक पर गुजर रहे तीन युवकों को बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, जंजीर से बांधा

मेले से लौटती जीप गड्ढे में अटकी, घबराकर कूदे सवार, कोई सिर के बल गिरा तो कोई पीठ के, एक की मौत, 24 घायल

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned