scriptकैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार | Cantor accident in dholpur : 30 injured, road accident in dholpur | Patrika News
धौलपुर

कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार

कैला देवी मां ( kela devi temple) पर माता की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रही एक कैंटर गाड़ी दो भैसों से टकरा कर पलट ( Cantor accident in dholpur ) गई। जिससे कैंटर में सवार लगभग 3 दर्जन लोग घायल हो गए। इस दौरान ( road accident in dholpur ) मौके पर अफरा तफरी मच गई। घायलो में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

धौलपुरOct 09, 2019 / 06:33 pm

abdul bari

कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार

कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार

धौलपुर
करौली मार्ग पर सरमथुरा थाना इलाके के डोमपुरा के पास कैला देवी मां ( kela devi temple) पर माता की प्रतिमा का विसर्जन करने जा रही एक कैंटर गाड़ी दो भैसों से टकरा कर पलट ( Cantor accident in dholpur ) गई। जिससे कैंटर में सवार लगभग 3 दर्जन लोग घायल हो गए। इस दौरान ( road accident in dholpur ) मौके पर अफरा तफरी मच गई। घायलो में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
घायलों को कराया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती ( dholpur crime news )

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस और सरमथुरा थाना पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है।

अलसुबह हुआ हादसा ( road accident in rajasthan )

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के धिमश्री गांव के रहने वाले 4 दर्जन से अधिक श्रद्धालु बीती रात अपने गांव से करौली जिले की मां कैला माता मंदिर पर माता की प्रतिमा को विसर्जन करने के लिए जा रहे थे तभी अलसुबह डोमपुरा के पास कैंटर गाड़ी के आगे दो भैंसे आ जाने के कारण कैंटर उनसे टकरा गया और उसमें सवार 30 लोग घायल हो गए।

घायलों की हालत खतरे बाहर

भैंसों के सामने आ जाने से अचानक अनियंत्रित हुई कैंटरा गाड़ी की टक्कर से दोनो भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद सरमथुरा थाना पुलिस के साथ एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए सरमथुरा चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों की मानें तो सभी घायलों की हालत खतरे बाहर बताई जा रही है। लेकिन घायलों का इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Dholpur / कैला देवी मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में पलटा वाहन, 30 लोग घायल, मची चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो