script11 साल की बालिका के साथ हमउम्र ने किया बलात्कार, पीड़िता ने टीचर को बताई आपबीती | minor girl rape by minor boy in jaipur : rape by minor boy | Patrika News

11 साल की बालिका के साथ हमउम्र ने किया बलात्कार, पीड़िता ने टीचर को बताई आपबीती

locationजयपुरPublished: Oct 08, 2019 01:51:02 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur crime news ) करधनी थाना इलाके में एक नाबालिग ने हम उम्र बालिका से बलात्कार ( minor rape in jaipur ) किया। किशोर के इस घिनौने कृत्य ( rape by minor boy ) की सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन के पास पहुंची तो मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

जयपुर।
करधनी थाना इलाके में एक नाबालिग ने हम उम्र बालिका से बलात्कार ( minor rape in jaipur ) किया। किशोर के इस घिनौने कृत्य ( rape by minor boy ) की सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन के पास पहुंची तो मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

एसएचओ करधनी रामकिशन विश्नोई ने बताया कि बलात्कार पीडि़ता महज 11 वर्ष की है और उसके साथ कुकृत्य करने वाला भी हम उम्र है। घटनाक्रम के अनुसार दोनों आसपास ही रहते हैं। पीडि़ता की मां काम पर गई थी। पीछे से बालअपचारी ने उसके साथ बलात्कार किया।
बालअपचारी के साथ एक और बच्चा था मौजूद

जानकारी के अनुसार वारदात के वक्त बालअपचारी के साथ एक और बच्चा था जिसकी उम्र महज 8 साल बताई जा रही है। हालांकि वह कमरे के बाहर खड़ा था जिसके चलते माना जा रहा है कि वह निगरानी कर रहा था।
ऐसे चला पता

बालिका अगले दिन स्कूल गई तो आपबीती अध्यापक को बताई। स्कूल प्रबंधन ने बच्ची के साथ हुई घटना चाइल्ड हेल्पलाइन को बताई तो हेल्पलाइन से जुड़ी एक महिला सदस्य के जरिए थाने में मामला दर्ज करवाया गया। चार अक्टूबर को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया है। पुलिस उसके मजिस्टे्रट के समक्ष बयान दर्ज करवाने के बाद बाल अपचारियों से पूछताछ कर निरुद्घ करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो