scriptपत्नी के सामने हुई पति की बेइज्जती, गुस्से में आकर कंट्रोल रूम को दी झूठी सूचना, आनन-फानन में पुलिस ने कर दी नाकाबंदी | fake information to police control room jaipur : fake loot information | Patrika News

पत्नी के सामने हुई पति की बेइज्जती, गुस्से में आकर कंट्रोल रूम को दी झूठी सूचना, आनन-फानन में पुलिस ने कर दी नाकाबंदी

locationजयपुरPublished: Oct 07, 2019 12:18:18 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur crime news ) खोह-नागोरियान इलाके में बाइक सवार बदमाशों के टैम्पो चालक से मारपीट कर पचास हजार रुपए की लूट की सूचना झूठी ( fake information to police ) निकली। मारपीट व कहासुनी को लेकर हुए विवाद में लूट की कहानी गढऩे का पता चलने पर पुलिस ( jaipur police ) ने राहत की सांस ली।

जयपुर
खोह-नागोरियान इलाके में बाइक सवार बदमाशों के टैम्पो चालक से मारपीट कर पचास हजार रुपए की लूट की सूचना झूठी ( fake information to police ) निकली। मारपीट व कहासुनी को लेकर हुए विवाद में लूट की कहानी गढऩे का पता चलने पर पुलिस ( jaipur police ) ने राहत की सांस ली।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि कानोता निवासी नंदकिशोर ने दोपहर करीब डेढ़ बजे पुलिस कंट्रोल रूम ( Fake call to police control Room ) को सूचना दी। उसके अनुसार वह टैंपो लेकर परिवार सहित जेएनयू अस्पताल जा रहा था, इसी दौरान लूणियावास में चार बाइक पर आए आठ बदमाशो ने उसके साथ मारपीट की और 50 हजार रुपए लूटकर ले गए। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए नाकाबंदी कराई।

पुलिस ने पूछताछ की तो बताया सच ( jaipur news )

परिवादी की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ ही घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। पुलिस ने पीडि़त नंदकिशोर से पूछताछ शुरू की, जिसमें उसने बताया कि वह हलवाई का काम करता है। बच्चे की तबीयत खराब होने के चले वह अपने टैम्पो में पत्नी के साथ बच्चे को लेकर जेएनयू अस्पताल जा रहा था। तभी लूणियावास में एक बाइक उसकी टैम्पो से टकरा गई। इसी बात को देकर उसका बाइक सवार से विवाद हो गया और दोनों में धक्का-मुक्की भी हो गई। इसके बाद दोनों रवाना हो गए, लेकिन बेइज्जती का बदला लेने के लिए चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम को लूट की झूठी सूचना दे डाली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो